Friday, September 20, 2024

Samsung के अपकमिंग फोल्डेबल और फ्लिप स्मार्टफोन की डिटेल्स आई सामने, इस महीने होंगे लॉन्च


Foldable Phone: कोरियन कंपनी सैमसंग अपने दो नए फोल्डेबल फोन को आने वाले महीनो में बाजर में लॉन्च कर सकती है. IT Home की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन को जुलाई के आखिर हफ्ते में बाजर में लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट में ये कहा गया है कि इन स्मार्टफोन का प्रोडक्शन जून से शुरु होगा और ये जुलाई महीने में बाजर में लॉन्च हो जाएंगे. जानिए दोनों स्मार्टफोन में आपको स्पेक्स मिलेंगे.

Galaxy Z Fold 5 में मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

Galaxy Z Fold 5 में आपको 7.6-इंच की मेन स्क्रीन मिलेगी जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. फोन में 6.2 इंच की कवर डिस्प्ले मिल सकती है. 
स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होगा. फ्रंट में कंपनी 10-मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के दे सकती है. Galaxy Z Fold 5 में 4,400 mAh बैटरी 45W की फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग के साथ मिल सकती है. 

Galaxy Z Flip 5 के स्पेक्स

Galaxy Z Flip 5 में 3.4 इंच की कवर डिस्प्ले और 6.4 इंच की मेन डिस्प्ले मिलेगी जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. मोबाइल फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 12MP का मेन कैमरा और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा. 

शुरू हुई इस सस्ते 5G फोन की सेल

आज से वीवो के सस्ते 5G फोन की सेल शुरू हो गई है. आप Vivo T2 X 5G को फ्लिपकार्ट या वीवो की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट HDFC और ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है. Vivo T2 X 5G में 50MP का मेन कैमरा, 5000 एमएएच की बैटरी और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है

News Reels

 यह भी पढें: क्या ट्विटर की तरह FB और Instagram से भी हट जाएगा फ्री वाला ब्लू टिक? ये है जवाब



Source link

Related Articles

Latest News