Friday, July 5, 2024

'गुनाह' में अपने किरदार में ढलने के लिए जैन इबाद खान ने फॉलो की स्पेशल डाइट


मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। एक्टर जैन इबाद खान स्ट्रीमिंग सीरीज ‘गुनाह’ में शिव का किरदार निभा रहे हैं। शो के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपने डाइट और फिजिकल ट्रेनिंग रूटीन का खुलासा किया।

‘गुनाह’ के लिए उन्होंने कौन सी डाइट को फॉलो किया, इस पर जैन ने बताया, “‘गुनाह’ के लिए मैंने हफ्ते में एक बार हाई-कैलोरी वाला खाना खाया। चूंकि हम जेल सीक्वेंस और फाइट सीक्वेंस की तैयारी कर रहे थे और हमारे मेकर्स ने उस सीन को शेड्यूल के लास्ट दिन रखा था, इसलिए मैं 10-12 दिनों तक डाइट पर रहा। मैं बस घूंट-घूंट कर पानी पी रहा था और अपने शरीर से सारा पानी निकालने की कोशिश कर रहा था।”

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं लोगों से अनुरोध करना चाहूंगा कि वे बिना किसी प्रोफेशनल सुपरविजन के ऐसा न करें। मैंने ज्यादा आकर्षक दिखने के लिए ऐसा किया था। मुझे नहीं लगता कि ऐसी कोई खास चीज है जिससे मैं नजरअंदाज करना चाहता हूं, क्योंकि मैं आमतौर पर अनहेल्दी और जंक फूड नहीं खाता हूं। इसलिए, मुझे कुछ खास प्रयास नहीं करना पड़ा।”

शो के लिए उन्होंने किस तरह की फिजिकल ट्रेनिंग ली, इस पर एक्टर ने कहा, “हर कोई जानता है कि मैं एक फिटनेस फ्रीक हूं, और मैं हमेशा अपने शेप और बॉडी को बनाए रखता हूं। आप हर शो में मेरी अलग बॉडी देखेंगे। मैं हमेशा हेल्दी चीजें खाता हूं।”

जैन ने कहा, “खास तौर पर, जब आप फाइट सीक्वेंस कर रहे होते हैं, तो आपको फुर्ती दिखानी पड़ती है, आपको फ्लेक्सिबल होना पड़ता है।”

एक्टर ने बताया कि फाइट सीक्वेंस के लिए, उन्होंने अपनी फ्लेक्सिबिलिटी पर कड़ी मेहनत की।

जैन ने कहा, “इसलिए, मैंने हमेशा की तरह अपनी डाइट को बनाए रखा। मैं अभी भी अपनी डाइट पर हूं, और मुझे सब्जियां और ऑर्गेनिक, नेचुरल चीजें खाने का बहुत शौक है।”

इस सीरीज में गश्मीर महाजनी और सुरभि ज्योति भी हैं।

‘गुनाह’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी


Related Articles

Latest News