Home देश मुंबई की सड़कों पर गड्ढों के विरोध में यूथ कांग्रेस ने बीएमसी के खिलाफ छेड़ा अभियान

मुंबई की सड़कों पर गड्ढों के विरोध में यूथ कांग्रेस ने बीएमसी के खिलाफ छेड़ा अभियान

0
मुंबई की सड़कों पर गड्ढों के विरोध में यूथ कांग्रेस ने बीएमसी के खिलाफ छेड़ा अभियान

[ad_1]

मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)। मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुंबई महानगर पालिका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वो बीएमसी के खिलाफ ‘पेंट’ अभियान चला रहे हैं। इसके तहत उन्होंने वर्सोवा वीरा देसाई रोड दिंडोशी, अंधेरी वेस्ट, गोवंडी और दहिसर में गड्ढों पर पेंट कर दिया है।

अखिलेश यादव ने विकास सड़कों पर #BMC लिखकर एकनाथ शिंदे सरकार का विरोध किया। उन्होंने एक वीडियो जारी कर बीएमसी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सड़कों के गड्ढे भरने के नाम पर बीएमसी के अधिकारियों ने हजारों करोड़ रुपए का घपला किया है।

बीएमसी मुंबई के लोगों के टैक्स का पैसा ठेकेदारों और दलालों के बीच बांट रही है। बीएमसी के अधिकारी जनता के पैसों को लूटने का काम कर रहे हैं। मुंबई की सड़कों को दुरुस्त करने के लिए अब तक हजारों करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके हैं। बावजूद इसके सड़कों का गड्ढा भरा नहीं जा सका है।

उन्होंने कहा कि मुंबई यूथ कांग्रेस ‘पेंट’ अभियान के माध्यम से मुंबई की सड़कों पर हुए गड्ढों को उजागर कर रही है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के विकास को ढूंढ रहे हैं, जो हमें अब तक नहीं मिला है।

अखिलेश यादव ने बीएमसी के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि आप जल्दी सुधर जाइए और गड्ढे भरने का काम शुरू करिए। अन्यथा मुंबई युवा कांग्रेस बीएमसी अधिकारियों का घेराव कर उनके खिलाफ आंदोलन करेगी।

–आईएएनएस

एसएम/सीबीटी

[ad_2]