Home टेक्नॉलजी Vloggers और Reel बनाने वालों के लिए ये हैं शानदार कैमरा वाले बजट स्मार्टफोन

Vloggers और Reel बनाने वालों के लिए ये हैं शानदार कैमरा वाले बजट स्मार्टफोन

0
Vloggers और Reel बनाने वालों के लिए ये हैं शानदार कैमरा वाले बजट स्मार्टफोन

[ad_1]

Best Camera Smartphone: स्मार्टफोन खरीदते वक्त फोन का कैमरा हर कोई चेक करता है. हर व्यक्ति चाहता है कि उसका स्मार्टफोन ऐसा हो जो अच्छी फोटो क्लिक कर ले. विशेषकर अगर आप सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर, ब्लॉगर या रील्स बनाते हैं तो आपको वही स्मार्टफोन पसंद आता है जिसका कैमरा शानदार हो. बाजार में अच्छे कैमरा वाले कई स्मार्टफोन मौजूद है लेकिन अमूमन ज्यादा स्मार्टफोन प्रीमियम कैटेगरी के अंदर आते हैं. लेकिन आज यहां हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिनकी कीमत बजट के अंदर है और इनमें आपको अच्छा कैमरा ब्लॉगिंग और रील्स बनाने के लिए मिल जाता है. यानी कम पैसों में आप कमाल का आउटपुट निकाल सकते हैं.

ये हैं कुछ बढ़िया ऑप्शन

1- POCO X5 Pro 5G

POCO X5 Pro 5G स्मार्टफोन को फरवरी में कंपनी ने लॉन्च किया था. स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन की अच्छी बात ये है कि इसमें आपको एक ब्लॉग मोड भी कंपनी की ओर से दिया जाता है. यानी इस पर क्लिक करते ही आप ब्लॉगिंग मोड में आ जाएंगे और सारी सेटिंग आप एडजस्ट हो जाएगी. मोबाइल फोन की कीमत 22,999 रुपये से शुरू होकर 24,999 रुपये तक जाती है. ग्राहकों को 1,000 रुपए का डिस्काउंट आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है.

2- OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

वनप्लस ने हाल ही में Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है. मोबाइल फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है जो रील्स और ब्लॉगिंग के लिए इस रेंज में परफेक्ट है. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

3- Redmi Note 11 Pro+ 5G

Redmi Note 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन एक बढ़िया कैमरे वाला फोन है. इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलता है. मोबाइल फोन में 5000 एमएएच की बैटरी भी है जिससे आप एक दर्जन से ज्यादा रील्स और कई घंटे तक की ब्लॉगिंग बिना रुके कर सकते हैं. ये मोबाइल फोन तीन अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में मिलता है जो आपके लिए और फायदेमंद हैं क्योंकि आपको स्टोरेज की समस्या नहीं आएगी. स्मार्टफोन की कीमत 20,999 रुपये से शुरू होकर 24,999 रुपये तक जाती है.

live reels News Reels

4-OPPO Reno8T 5G

ओप्पो के स्मार्टफोन बाजार में अच्छे कैमरा क्वॉलिटी के लिए जाने जाते हैं. OPPO Reno8T 5G एक बढ़िया स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 29,999 रुपये है. इस मोबाइल फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरा मिलते हैं. अच्छी बात ये है कि इसमें सेल्फी और ब्लॉगिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें

WhatsApp पर ही कर सकेंगे अपने कॉन्टैक्ट को मैनेज, कैसे? जानने के लिए इस अपडेट को समझिए

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here