Wednesday, July 3, 2024

'मैं हूं साथ तेरे' के सेट पर उल्का गुप्ता ने साड़ी पहननी सीखी


मुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। टीवी धारावाहिक ‘मैं हूं साथ तेरे’ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर एक्ट्रेस उल्का गुप्ता को शो में हर रोज नई साड़ी पहननी पड़ती है, जिससे उन्होंने साड़ी पहनने में महारत हासिल कर ली है।

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा कौशल है जिसे उन्होंने सेट पर निखारा है।

शो में जाह्नवी की भूमिका निभाने वाली उल्का खूबसूरत प्रिंटेड साड़ियां पहनती हैं जो उनके क्लासी लुक को निखारती हैं। साथ ही उनके किरदार के लुक को भी पूरा करती है।

हर दिन नई साड़ी पहनने को लेकर उल्का ने कहा, “शो की शुरुआत से ही मेरे किरदार को साड़ी पहनने की जरूरत थी। अब तीन महीने हो चुके हैं। मैं अपने इस लुक का आनंद ले रही हूं। मैं साड़ी में बेहद कम्फर्टेबल महसूस करती हूं।”

एक्‍ट्रेस ने कहा, “यह पहली बार है जब मैं ऑन-स्क्रीन साड़ी पहन रही हूं, और मुझे मानना ​​होगा कि साड़ी बेहद क्लासी और खूबसूरत दिखती है। ये प्रिंटेड साड़ियांं मेरी निजी पसंद भी हैं। मुझे अपना लुक बहुत पसंद आ रहा है और ढेरों तारीफ मिल रही है, जिनकी मैं पूरी तरह से सराहना करती हूं। मैंने खुद ही साड़ी पहननी सीख ली है और अक्सर अपनी टीम की थोड़ी मदद से मैं खुद ही तैयार हो जाती हूं।”

शो में निहान जैन जाह्नवी के बेटे कियान की भूमिका में हैं, जबकि करण वोहरा आर्यमन की भूमिका निभा रहे हैं।

‘मैं हूं साथ तेरे’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

उल्का ने पहली बार 2006 के शो ‘रेशम डंक’ में काम किया था, जिसमें राहिल आजम और मौली गांगुली मुख्य भूमिकाओं में थीं।

इसके बाद एक्ट्रेस 2009 के शो ‘सात फेरे – सलोनी का सफर’ में नजर आई थीं।

उल्का को ‘एक वीर स्त्री की कहानी – झांसी की रानी’ में मनु के रूप में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। यह ऐतिहासिक नाटक झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित है।

वह वेब सीरीज ‘मॉडर्न लव हैदराबाद’ का भी हिस्सा रही हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे


Related Articles

Latest News