Saturday, August 24, 2024

जीतन सहनी हत्या मामले में दो संदिग्ध हिरासत में लिए गए, घटना का जल्द होगा उद्भेदन : बिहार पुलिस


पटना, 16 जुलाई (आईएएनएस)। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस मुख्यालय का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र गंगवार ने कहा कि पुलिस वैज्ञानिक तरीके से मामले का अनुसंधान कर रही है। विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने दावा किया कि पुलिस के अधिकारी पूरी संवेदनशीलता और गंभीरता से मामले की जांच कर रहे हैं। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्थल पहुंच रही है। इस मामले में किसी प्रकार की सूचना देने के लिए दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के नंबर भी जारी किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि जिस घर में जीतन सहनी की हत्या हुई है, वह दो फ्लोर का है। ग्राउंड फ्लोर पर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

बता दें कि बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से कर दी। मंगलवार की सुबह उनका क्षत-विक्षत शव दरभंगा के सुपौल बाजार स्थित उनके घर से बरामद किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम


Related Articles

Latest News