Home मनोरंजन ‘लैला मजनू’ के अच्‍छा प्रदर्शन न करने पर दिल टूट गया था : तृप्ति डिमरी

‘लैला मजनू’ के अच्‍छा प्रदर्शन न करने पर दिल टूट गया था : तृप्ति डिमरी

0
‘लैला मजनू’ के अच्‍छा प्रदर्शन न करने पर दिल टूट गया था : तृप्ति डिमरी

[ad_1]

मुंबई, 7 सितंबर (आईएएनएस)। 2018 में फिल्‍म “लैला मजनू” से अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने बॉलीवुड में अपने छह साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि शुरुआत में इस फिल्‍म के अच्‍छा प्रदर्शन न करने के कारण मेरा दिल टूट गया था।

अगस्त में फिल्‍म ‘लैला मजनू’ को दोबारा रिलीज किया गया और इसने अच्‍छी कमाई की। इस बारे में अभिनेत्री ने कहा, “जब लैला मजनू ने अपनी पहली रिलीज पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, तो मैं बहुत दुखी हो गई थी। लेकिन अब यह देखना अविश्वसनीय है कि लोगों ने इसे कैसे अपनाया।”

साजिद अली द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक ड्रामा को इम्तियाज अली ने प्रजेंट किया है। वहीं प्रीति अली, एकता कपूर और शोभा कपूर ने इसका निर्माण किया है। यह फिल्म ‘लैला और मजनू’ की कहानी है।

तृप्ति डिमरी ने कहा, ” मैं हर दिन प्रशंसकों से इस फिल्‍म के लिए तारीफ सुनती हूंं।यह एक ऐसा प्रोजेक्ट था जिसमें हम सभी ने पूरे दिल से मेहनत की थी। यह फिल्‍म हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी। मुझे उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दिलों को छूती रहेगी और इसके लिए लोगों का प्यार कभी कम नहीं होगा।”

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अब राजकुमार राव के साथ “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। वह कार्तिक आर्यन अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी “भूल भुलैया 3” में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वह “धड़क 2” में भी नजर आएंगी।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा, “यह कहानी थोड़ी अलग है। एक बार एक राजा और एक रानी थे, दोनों अलग-अलग जातियों के थे। शाजिया इकबाल द्वारा निर्देशित, सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी अभिनीत ‘धड़क 2’,फिल्‍म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी।”

फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। दोनों अलग-अलग दुनिया के किरदारों को निभाएंगे। यह फिल्‍म शोषित जातियों के लोगों के खिलाफ भेदभाव के मुद्दे पर प्रकाश डालती है।

‘धड़क’ फ्रैंचाइज के पहले भाग में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिन्होंने ईशान खट्टर के साथ अभिनय किया था। यह फिल्म नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित मराठी ब्लॉकबस्टर ‘सैराट’ से रूपांतरित की गई थी।

“धड़क 2’ सिनेमाघरों में 22 नवंबर को आने वाली है।

–आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

[ad_2]