Friday, July 5, 2024

'2007 की जीत… टीम इंडिया करेगी रिपीट', रोहित ब्रिगेड को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे सैकड़ों फैंस


बारबाडोस, 20 जून (आईएएनएस)। भारत टूर्नामेंट के अगले दौर यानी सुपर-8 चरण में अफगानिस्तान के खिलाफ गुरुवार को मैदान में है। भारतीय टीम में सबकी नजर विराट कोहली पर होगी। टीम इंडिया न्यूयॉर्क से ब्रिजटाउन पहुंच चुकी है लेकिन दिलचस्प बात यह है कि विदेशी सरजमीं पर भारतीय फैंस का दबदबा कायम है।

टीम इंडिया इन दिनों सुपर-8 राउंड के पहले मुकाबले के लिए बारबाडोस में है। टूर्नामेंट के पहले दौर में बल्ले से फ्लॉप रहे विराट कोहली से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि कैरेबियाई सरजमीं पर विराट का बल्ला खूब चलता है। हालांकि, विराट की फॉर्म और बैटिंग ऑर्डर अब भी सस्पेंस में है। मगर, एक बात तय है कि यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है क्योंकि दोनों टीमें शानदार फॉर्म में है।

भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच मुकाबला देखने के लिए बड़ी संख्या में फैस स्टेडियम पहुंचे हैं। हर कोई बुमराह मैजिक, ‘हिटमैन शो’ और रन मशीन किंग कोहली को देखने के लिए बेताब था।

एक स्थानीय भारतीय फैन ने कहा, “पिछली बार वनडे फाइनल में हार के बाद अहमदाबाद से नम आंखों के साथ घर लौटा लेकिन इस बार हमें खाली हाथ नहीं रहना।”

सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम भी यहां मौजूद हैं। उन्होंने कहा, “यह मेरा सौभाग्य है कि मैं यूएसए और वेस्टइंडीज में खेले जा रहे टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया को सपोर्ट करने यहां पहुंचा हूं। हमें पूरी उम्मीद है कि 2007 की जीत टीम इंडिया करेगी रिपीट।”

वाशिंगटन डीसी से मैच देखने पहुंचे पगड़ी पलटन के नाम से एक ग्रुप ने कहा, “हम यहां टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे। इस बार ट्रॉफी हमारी है और हम इसे जीतेंगे।”

गुजरात के युवा फैन ने कहा, “हम सिर्फ ये मैच या फाइनल में नहीं बल्कि ट्रॉफी पर भी कब्जा जमाएंगे।

–आईएनएस

एएमजे/आरआर


Related Articles

Latest News