Friday, September 20, 2024

स्नेहा वाघ ने एनजीओ के बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस, कहा- 'इसने मेरा जीवन थोड़ा बेहतर बना दिया'


मुंबई, 24 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने एनजीओ के बच्चों के साथ अपने क्रिसमस उत्सव की एक दिल छू लेने वाली झलक साझा की। उन्‍होंने कहा कि इन ‘करिश्माई’ बच्चों से मिलने से उनका जीवन थोड़ा बेहतर हो गया है।

स्नेहा के इंस्टाग्राम पर 437 हजार फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें हरे रंग की शर्ट के साथ ग्रे कार्गो पैंट पहने देखा जा सकता है। वह बच्चों के साथ फुटबॉल खेलती और उनके साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

हम वीडियो में सांता क्लॉज को देख सकते हैं, जिसमें बच्चे सांता की टोपी पहने हुए हैं। वीडियो स्नेहा द्वारा बच्चों को उपहार देने के साथ समाप्त होता है। बच्चे एक एनजीओ से हैं, जो कमजोर बच्चों के साथ काम करने वाला एक विकास संगठन है।

‘ज्योति’ अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, “दिन बन गया, अपनी मंत्रमुग्ध दुनिया में मेरा तहे दिल से स्वागत करने के लिए वात्सल्य फाउंडेशन को धन्यवाद, मैं इस क्रिसमस पर इससे अधिक कुछ नहीं मांग सकती थी। इन करिश्माई बच्चों से मिलने से मेरा जीवन थोड़ा बेहतर हो गया, मेरी क्रिसमस।”

स्नेहा को ‘अधूरी एक कहानी’, ‘एक वीर की अरदास…वीरा’, ‘चंद्रगुप्त मौर्य’, ‘ना उम्र की सीमा हो’ सहित अन्य में उनके काम के लिए जाना जाता है।

हाल ही में उन्हें शो ‘नीरजा: एक नई पहचान’ में प्रोतिमा के किरदार में देखा गया था।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी


Related Articles

Latest News