Home मनोरंजन मन्नत मांगने पंचकूला के श्री नाडा साहिब गुरुद्वारा पहुंची शिवांगी जोशी, शेयर की फोटो

मन्नत मांगने पंचकूला के श्री नाडा साहिब गुरुद्वारा पहुंची शिवांगी जोशी, शेयर की फोटो

0
मन्नत मांगने पंचकूला के श्री नाडा साहिब गुरुद्वारा पहुंची शिवांगी जोशी, शेयर की फोटो

[ad_1]

मुंबई, 25 जुलाई (आईएएनएस)। शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है। अपनी शूटिंग शेड्यूल से वक्त निकालकर वह पंचकूला के नाडा साहिब गुरुद्वारा में दर्शन करने पहुंचीं।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में फोटो का एक कोलाज शेयर किया।

शिवांगी ने कोलाज में गुरुद्वारे की फोटोज और एक सेल्फी शेयर की, जिसमें वह अपने करीबी साथियों के साथ लाल दुपट्टा सिर पर ओढ़े नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो, शिवांगी ने 2013 में ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जहां उन्होंने त्रिशा का किरदार निभाया।

इसके बाद उन्होंने ‘बेइंतहा’ में आयत हैदर का किरदार निभाया। 2014 में, वह ‘लव बाय चांस’ में विशी के रूप में दिखाई दीं। लेकिन पहचान विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी के शो ‘बेगूसराय’ से मिली, जिसमें एक्ट्रेस ने पूनम ठाकुर का रोल अदा किया। इस किरदार के लिए उन्हें ‘फ्रेश न्यू फेस- फीमेल’ के लिए इंडियन टेली अवार्ड में नॉमिनेशन मिला।

2016 में, वह ‘ये है आशिकी’ के सीजन 4 में मीरा के किरदार में दिखाई दीं।

स्टार प्लस का हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा सिंघानिया गोयनका का किरदार निभाकर उन्होंने लाखों दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई। उनकी केमिस्ट्री को मोहसिन खान के साथ खूब सराहा गया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा ‘प्यार तूने क्या किया’ में भी दिखाई दीं।

हाल ही में, एक्ट्रेस ने कुशाल टंडन के साथ ‘बरसातें-मौसम प्यार का’ में काम किया।

इसके अलावा, शिवांगी वेब सीरीज ‘जब वी मैच्ड’ का हिस्सा रही हैं और स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी नजर आई थीं।

–आईएएनएस

पीके/केआर

[ad_2]