Saturday, July 6, 2024

शेफाली राणा ने चंडीगढ़ में 'बादल पे पांव है' के शूटिंग अनुभव को किया शेयर


मुंबई, 3 जुलाई (आईएएनएस)। टीवी सीरियल ‘बादल पे पांव है’ की शूटिंग पंजाब के चंडीगढ़ में हो रही है। शो में पूनम खन्ना का किरदार निभा रही एक्ट्रेस शेफाली राणा ने शूटिंग का अपना अनुभव शेयर किया और अपने किरदार के बारे में बात की।

शेफाली ने कहा, ”मेरा होमटाउन दिल्ली है, जो चंडीगढ़ के पास है और मैं कई सालों से मुंबई में रह रही हूं। एक पंजाबी होने के नाते, मैं हमेशा चंडीगढ़ जाना चाहती थी, लेकिन कभी मौका नहीं मिला। अब जब मैं यहां फिल्म कर रही हूं, तो मैं शहर की सैर करने के लिए बेताब रहती हूं।”

शेफाली ने कहा कि उन्हें इस शो का हिस्सा बनना बहुत पसंद है।

एक्ट्रेस ने कहा कि टाइटल बहुत प्रेरणादायक है।

उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से ‘बादल पे पांव है’ का मतलब है आसमान में उड़ान… जब बात हमारे आगे बढ़ने की हो तो हमें खुद को सीमित नहीं करना चाहिए। मेरे किरदार का नाम पूनम खन्ना है। वह एक अच्छी मां और हाउसवाइफ है। उसकी जिंदगी में जो कुछ भी है, वह उसमें खुश रहती है।”

इस शो का निर्माण ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत सरगुन मेहता और रवि दुबे ने किया है।

सरगुन मेहता और रवि दुबे के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, शेफाली ने कहा, “रवि और सरगुन ऐसे प्रोड्यूसर हैं जिनके साथ हर एक एक्टर काम करना चाहता है। एक एक्टर होने के नाते, उनका नजरिया दूसरे प्रोड्यूसर से बिल्कुल अलग है। और सबसे अच्छी बात ये है कि वे दिल के अच्छे हैं।”

शेफाली ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “सबसे पहले, मैं क्रिएटिव टीम के साथ किरदार को लेकर बात करती हूं। हम किरदार के बारे में उनके नजरिए, उसके सोचने के तरीके और दूसरों के साथ उसके रिश्तों के बारे में बात करते हैं। फिर, मैं अपना इनपुट देती हूं।”

शो में अमनदीप सिद्धू और आकाश आहूजा भी लीड रोल में हैं।

‘बादल पे पांव है’ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी


Related Articles

Latest News