Home मनोरंजन शाह रुख खान का इंटरव्यू कर चुके हैं ‘सचिव’ जितेंद्र कुमार, बताया- किंग खान ने गार्ड्स को मेरी फोटो दिखाने के लिए कहा था

शाह रुख खान का इंटरव्यू कर चुके हैं ‘सचिव’ जितेंद्र कुमार, बताया- किंग खान ने गार्ड्स को मेरी फोटो दिखाने के लिए कहा था

0
शाह रुख खान का इंटरव्यू कर चुके हैं ‘सचिव’ जितेंद्र कुमार, बताया- किंग खान ने गार्ड्स को मेरी फोटो दिखाने के लिए कहा था

नई दिल्ली, 2 जुलाई | जितेंद्र कुमार ओटीटी प्लेटफॉर्म के चर्चित एक्टर बन चुके हैं। पंचायत और कोटा फैक्ट्री से उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। जितेंद्र कुमार अपने किरदारों को लेकर पसंद किए जा रहे हैं। इन दो शो के बाद वह मिर्जापुर सीरीज में भी अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे। इस बीच एक्टर ने शाह रुख खान को लेकर एक खुलासा किया है ।

‘पंचायत’ स्टार जितेंद्र कुमार ओटीटी की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं। इस सीरीज के जरिये उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई है। न सिर्फ ‘पंचायत’ बल्कि ‘कोटा फैक्ट्री’ में भी उनके काम को लोगों ने पसंद किया है। जितेंद्र कुमार सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। अपने किरदार से लोगों के बीच पॉपुलर होने वाले जितेंद्र ने शाह रुख खान को लेकर एक बात का खुलासा किया है।

(Jitendra Kumar) ‘पंचायत’ सीरीज मे सचिव अभिषेक त्रिपाठी और ‘कोटा फैक्ट्री’ में जीतू भैया के किरदार को लेकर फेमस हैं। इन कैरेक्टर्स से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले जितेंद्र कुमार कभी रिपोर्टर बनकर (Shah Rukh Khan) का इंटरव्यू कर चुके हैं।

शाह रुख का इंटरव्यू कर चुके हैं ‘जीतू भैया’

जितेंद्र कुमार आईआईटी ग्रैुजएट हैं। टीवीएफ सीरीज के लिए काम करने वाले जितेंद्र ने कभी किंग खान का ‘मन्नत’ में ही इंटरव्यू किया था। ये तब की बात है, जब शाह रुख फिल्म ‘रईस’ को प्रमोट कर रहे थे। इस दौरान किंग खान के बंगले में ‘जीतू भैया’ को कैसे ट्रीट किया गया, इसका उन्होंने खुलासा किया है।

शाह रुख ने दिखाई जितेंद्र की फोटो

रईस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जितेंद्र ने शाह रुख खान का ‘मन्नत’ में इंटरव्यू किया था। उस दौरान उनकी किंग खान से अच्छी बातचीत हुई थी। जितेंद्र कुमार ने बताया कि शाह रुख ने उनसे कहा था कि वह अपने गार्ड्स को उनकी फोटो दिखाएंगे। यही नहीं, बल्कि किंग खान ने ये भी कहा था कि आगे से जितेंद्र को मन्नत में फ्री एंट्री भी मिलेगी।

क्या सच में फ्री एंट्री लेते हैं जितेंद्र कुमार?

जितेंद्र कुमार ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो तो उन्होंने ऐसे ही फ्रेंडली वे में बोल दिया। काश की ये वीडियो उन तक पहुंचे और मुझे मन्नत में फ्री में एंट्री मिले।

मिर्जापुर 3′ में नजर आएंगे जितेंद्र कुमार

जितेंद्र कुमार ने ‘पंचायत’ सीरीज में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘मिर्जापुर 3’ है। इस शो में अली फजल के साथ उनके कुछ सीन हैं

केसरिया न्यूज़