Tuesday, September 17, 2024

सैम पित्रोदा को भारत के मामलों में हस्‍तक्षेप नहीं करना चाह‍िए : गौरव वल्लभ


नई दिल्ली, 10 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरव वल्लभ ने मंगलवार को कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आप मेहरबानी करके भारत में हो रहे विकास पर नजर मत लगाइए। मौजूदा समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में चौतरफा विकास हो रहा है। सैम पित्रोदा को भारत से कोई लेना देना नहीं है। उन्हें अमेरिका में रहकर आराम करना चाहिए और भारत के मामलों में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

दरअसल, सैम पित्रोदा ने अपने बयान में कहा था कि ईवीएम के बारे में मुझे बहुत कुछ पता है। बीते लोकसभा चुनाव में भारत के लोगों ने यह सुनिश्चित किया था कि बीजेपी को 400 से ज्यादा सीटें नहीं मिले। यह देखकर मुझे बहुत सुकून मिलता है। सैम पित्रोदा के इसी बयान पर गौरव वल्लभ ने पलटवार किया।

गौरव वल्लभ ने कहा, “सैम पित्रोदा द्वारा दिया गया यह बयान क्या राहुल गांधी को पता है? पित्रोदा कह रहे हैं कि चुनाव निष्पक्ष नहीं हुए हैं, इसका मतलब कांग्रेस को 99 सीटें गलत आ गईं, महज 9 ही सीटें आनी चाहिए थीं। आखिर सैम पित्रोदा आपने ईवीएम को लेकर अपने विचार राहुल गांधी को बता दिए। आप एक काम कीजिए, जो जानकारी आपको चुनाव को लेकर पता है, पहले आप उसे राहुल गांधी को बता दीजिए, तो ज्यादा बेहतर रहेगा।”

उन्होंने कहा, “सैम पित्रोदा आपके लिए मुनासिब रहेगा कि आप भारत के लिए अपनी ओछी टिप्पणी करना बंद करें, और आपका जो ज्ञान का सागर है, उसे बहाना बंद करें, क्योंकि आपके इस ज्ञान से ज्यादा कुछ प्राप्त होने वाला नहीं है। आप अपना ज्ञान का सागर राहुल गांधी को दीजिए, क्योंकि देश की जनता को इससे कोई लेना-देना नहीं है। आप कह रहे हैं कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ हुई है, तो इसका मतलब साफ है कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में 99 सीटें गलत तरीके से मिली हैं।”

–आईएएनएस

एसएचके/सीबीटी


Related Articles

Latest News