Home देश पीएम मोदी का 'बाल प्रेम' भूटान दौरे में भी आया नजर

पीएम मोदी का 'बाल प्रेम' भूटान दौरे में भी आया नजर

0
पीएम मोदी का 'बाल प्रेम' भूटान दौरे में भी आया नजर

[ad_1]

नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूटान के दौरे पर हैं। पहले पीएम मोदी का यह दौरा 21-22 मार्च को होना था लेकिन, वहां खराब मौसम के कारण यात्रा स्थगित कर दी गई। अब प्रधानमंत्री मोदी 22-23 मार्च को भूटान की राजकीय यात्रा पर पहुंचे हैं।

इस यात्रा के दौरान भूटान पहुंचे पीएम मोदी का वहां के बच्चों के साथ एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है।

दरअसल, पीएम मोदी का यह भूटान दौरा ‘पड़ोसी प्रथम नीति’ नीति का हिस्सा है।

पीएम मोदी भूटान पहुंचे तो पारो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका जोरदार स्वागत हुआ। पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर भूटानी पीएम दाशो शेरिंग टोबगे मौजूद थे। उन्होंने पीएम मोदी को गले लगाया।

भूटान के पीएम दाशो शेरिंग टोबगे ने पीएम मोदी का स्वागत करते हुए एक्स पर लिखा, ”भूटान में आपका स्वागत है, मेरे बड़े भाई। नरेंद्र मोदी जी।”

इसके साथ ही उन्होंने भूटानी राजा से हाथ मिलाते हुए पीएम मोदी की तस्वीर भी शेयर की।

पीएम मोदी का काफिला जब पारो एयरपोर्ट से राजधानी थिम्पू के लिए निकला तो सड़क के दोनों ओर भारत का झंडा हाथ में लिए बड़ी संख्या में भूटान के लोग उनके स्वागत में खड़े थे।

वहीं थिम्पू में स्कूली बच्चे भी पीएम मोदी के स्वागत के लिए सड़क के किनारे खड़े थे। इसके बाद पीएम मोदी कुछ बच्चों को साथ लेकर चलते नजर आए।

उनका यह अंदाज सबको पसंद आ रहा था। पीएम मोदी पीछे-पीछे चल रहे थे और हाथ में तिरंगा लिए बच्चे उनके आगे-आगे चल रहे थे।

अब सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का यह अनोखे अंदाज वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

–आईएएनएस

जीकेटी/एसकेपी

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here