Saturday, July 6, 2024

'मोदी हैट्रिक' के बैनर और पोस्टर लेकर पीएम मोदी की जनसभा में पहुंचे लोग, बोले 'अबकी बार 400 पार'


नई दिल्ली, 22 मई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी दिल्ली के द्वारका में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में पीएम मोदी के समर्थन में लोग हाथों में ‘मोदी हैट्रिक’, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ और ‘अबकी बार 400 पार’ के पोस्टर और बैनर लेकर पहुंचे थे।

पीएम मोदी के विजय संकल्प रैली में समर्थक बड़ी संख्या में आए हुए थे। इसमें से एक ने कहा कि इतने सारे लोग यहां आए हैं, क्योंकि, उन्हें विकसित भारत बनाने को लेकर अपने प्रधानमंत्री से आशा है, और मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि वे 25 मई को वोट देने के लिए आएं और मोदी सरकार को 400 का आंकड़ा पार करने में मदद करें।

वहीं, पीएम मोदी के एक और समर्थक ने कहा कि ये जो जन संकल्प एकत्रित हुआ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए, यह प्रधानमंत्री के प्रति जो प्यार है और आगामी चुनाव में एक जो उम्मीद के साथ जनता देख रही है। जो विकसित भारत का संकल्प लेकर एक साथ लोग एकत्रित हुए हैं। यह दिखाता है कि लोगों का पीएम मोदी के प्रति, विकसित भारत के प्रति उम्मीदें हैं।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण हुआ है, उससे लोगों को रोजगार भी मिला। जहां भी मंदिरों का जो विकास हो रहा है। उससे जो विकास की धारा बही है। ऐसे में हम सब पीएम मोदी के परिवार के लोग एकत्रित हुए हैं, विजय संकल्प सभा के लिए। ऐसे में मेरा आप सबसे निवेदन है कि 25 मई को घरों से निकलिए और वोट कीजिए और फिर से एक बार मोदी सरकार के संकल्प अबकी बार 400 पार के लिए आगे आइए।

रैली में पहुंचे सुरेश ने कहा कि अबकी बार 400 पार का मोदी सरकार का संकल्प पूरा होगा। पीएम मोदी की हैट्रिक लगेगी। इसके लिए ही मैं इतनी दूर से आया हूं।

सभा में आए अनिल दुग्गल ने कहा कि भारत की जनता मोदी का परिवार है। ऐसे में सभी मोदी जी के साथ हैं और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे के साथ पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

–आईएएनएस

जीकेटी/


Related Articles

Latest News