Thursday, October 17, 2024

'पवित्र रिश्ता' की अर्चना ने बताया 'सेल्फ लव है सबसे बेहतरीन तरह का प्‍यार'


मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस) । टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने हाल ही में साड़ी में सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की हैं। लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है। पवित्र रिश्ता की अर्चना ने बताया कि सेल्फ लव सबसे बेहतरीन तरह का प्यार है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा कर ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर लोकप्रिय हुईं अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा ‘सेल्फ लव सबसे बेहतरीन तरह का प्यार है’, ‘मैं जैसी हूं, बिल्कुल वैसी ही हूं और सेल्फ लव मुझ पर अच्छा लगता है’। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘सेल्फ लव स्वार्थ नहीं है, यह महत्वपूर्ण है और सेल्फ लव मुझ पर अच्छा लगता है।’

साड़ी के साथ अंकिता ने मुलायम, कर्ल बालों को स्टाइल किया, जो उन पर काफी फब रहा है। वीडियो के अलावा अंकिता ने कुछ खूबसूरत साड़ी की तस्वीरें भी साझा कीं, इसमें एक्ट्रेस पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में टीवी कलाकार खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसक अंकिता की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को अंकिता लोखंडे की प्रशंसा से भर दिया।

वर्ष 1984 में जन्मीं अंकिता लोखंडे को ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर पहचान मिली। शो में उनका नाम अर्चना था और उनके साथ लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत थे। छोटे पर्दे के अलावा अंकिता ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ (2019), ‘बागी 3’ (2020), और ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।

अभिनेत्री तीन गोल्ड अवार्ड, एक आईटीए अवॉर्ड और एक इंडियन टेली अवॉर्ड भी पा चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ फेम अंकिता ने खुद को इंडस्ट्री में लोकप्रिय और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टीवी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जगह बनाई है।

इस बीच काम के मोर्चे पर बात करें तो अंकिता लोखंडे ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आई थीं। फिल्म में उनकी भूमिका का नाम यमुनाबाई सावरकर था। वह अपने पति विक्की जैन के साथ ‘ला पिला दे शराब’ नाम के एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी थीं। अंकिता जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘आम्रपाली’ में नजर आएंगी।

–आईएएनएस

एमटी/सीबीटी


Related Articles

Latest News