Home मनोरंजन एयरपोर्ट पर 'नौकरी' ढूंढ रही हैं परिणीति चोपड़ा

एयरपोर्ट पर 'नौकरी' ढूंढ रही हैं परिणीति चोपड़ा

0
एयरपोर्ट पर 'नौकरी' ढूंढ रही हैं परिणीति चोपड़ा

[ad_1]

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपनी लगातार यात्राओं के बारे में अपने फैंस के साथ खुलकर बात की।

हाल ही में अभिनेत्री काम से ब्रेक लेकर टूर पर निकलीं। वह अपने पति राघव चड्ढा के साथ एक करीबी दोस्त की शादी के लिए तुर्की गई थीं।

‘केसरी’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के साथ शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ ही परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट भी शेयर किया।

इस नोट में अभिनेत्री एयरपोर्ट पर नौकरी मांगती हुई नजर आईं।

अभिनेत्री ने नोट में लिखा, “पिछले 12 दिन की उड़ानें- बॉम्बे, अबू धाबी, वाशिंगटन, डीसी, वर्जीनिया बीच, डीसी, अबू धाबी, दुबई, इस्तांबुल, बोडरम, इस्तांबुल, अबू धाबी, दुबई, बॉम्बे, दिल्ली… कोई मुझे एयरपोर्ट पर नौकरी दिला दे”।

उनकी पोस्ट से साफ पता चलता है कि परिणीति पिछले कुछ दिनों से खूब यात्रा कर रही हैं। उन्होंने कार से एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं।

तुर्की की अपनी यात्रा से कुछ दिन पहले परिणीति ने मालदीव में राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। यह जोड़ा समुद्र तट पर साइकिल चलाने और हाथों में हाथ डालकर घूमने जैसे पलों का आनंद लेते हुए बेहद खुश नजर आया।

परिणीति और राघव 24 सितंबर 2023 को राजस्थान के उदयपुर स्थित लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए।

उनकी शादी में मनोरंजन उद्योग के साथ-साथ राजनीति की कई प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं।

करियर की बात करें तो परिणीति चोपड़ा को पिछली बार ‘अमर सिंह चमकीला’ में देखा गया था, जहां वह दिलजीत दोसांझ के साथ अभिनय करती नजर आई थीं।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर इस साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर हुआ था।

दिलजीत ने इस फिल्‍म में अपने समय के बेहद लोकप्रिय कलाकार चमकीला की भूमिका निभाई थी। वहीं परिणीति ने उनकी पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभाया।

अभिनेत्री अगली बार अनुराग सिंह की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर ‘सनकी’ में वरुण धवन के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

इसके अलावा वह करण शर्मा द्वारा निर्देशित ‘शिद्दत 2’ में दिखाई देंगी, जहां वह सनी कौशल और अमायरा दस्तूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

[ad_2]