Home खेल हमारा लक्ष्य टी20 टीम की प्लेइंग-11 को स्टेबल करना है : हीली

हमारा लक्ष्य टी20 टीम की प्लेइंग-11 को स्टेबल करना है : हीली

0
हमारा लक्ष्य टी20 टीम की प्लेइंग-11 को स्टेबल करना है : हीली

[ad_1]

नई दिल्ली, 18 सितंबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली ने कहा कि उनकी टीम प्रयोग करने के बजाय न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए अपने प्लेइंग-11 को स्टेबल करने का लक्ष्य रखेगी। यह सीरीज गुरुवार से मैके के ग्रेट बैरियर रीफ एरिना में शुरू होगी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से ऑस्ट्रेलिया की लगातार चौथी बार महिला टी20 विश्व कप खिताब जीतने की तैयारी शुरू हो गई है। यह टूर्नामेंट 3-20 अक्टूबर तक यूएई में होगा। मार्च में बांग्लादेश दौरे के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी होगी।

एलिसा ने पत्रकारों से कहा, “मुझे लगता है कि जब आप हमारी टीम को देखते हैं, तो हम लंबे समय से टी20 खेल में काफी स्थिर रहे हैं। बांग्लादेश हमारे लिए कुछ चीजों को आजमाने का एक अच्छा अवसर था, अगर हमारे कुछ प्रमुख खिलाड़ी बाहर हो जाते हैं, तो कौन उनकी भूमिका निभा सकता है। हम ऐसे कई सवालों के जवाब ढूंढ रहे थे।

“मुझे लगता है कि अब हमारे लिए, विश्व कप से पहले हमारी प्लेइंग-11 में कुछ स्थिरता है। हम इस संबंध में अच्छी स्थिति में हैं।दुबई की तुलना में बहुत अलग परिस्थितियां मिलेंगी, इसलिए यह हमारे लिए हर अवसर पर अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग-11 के साथ खेलने और कुछ चीजों को सही जगह पर आजमाने का है। हमारे दिमाग में विश्व कप है और उसकी तैयारी पुख्ता करना हमारा लक्ष्य।”

न्यूजीलैंड से मिलने वाली चुनौती के बारे में बात करते हुए, जिसे महिला टी20 विश्व कप के ग्रुप-ए में ऑस्ट्रेलिया के साथ रखा गया है, एलिसा ने कहा, “हमने अतीत में न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ बेहतरीन मुकाबले खेले हैं। इनके खिलाफ एक बार फिर घरेलू और विदेशी सीरीज खेलना अच्छा है।

उन्होंने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज तायला व्लामिनक और डार्सी ब्राउन को एक साथ प्लेइंग-11 में शामिल करने के लिए उत्सुक है, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि इससे टीम थिंक टैंक के लिए चयन संबंधी परेशानी खड़ी हो जाएगी।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

[ad_2]