Saturday, June 29, 2024

दर्शन की पार्टनर पवित्रा गौड़ा को मेकअप का सामान देने वाली महिला सब-इंस्पेक्टर को नोटिस


बेंगलुरु, 26 जून (आईएएनएस)। जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की पार्टनर पवित्रा गौड़ा को पुलिस हिरासत में मेकअप करने की अनुमति देने के लिए एक महिला सब-इंस्पेक्टर पर को कर्नाटक पुलिस विभाग ने नोटिस जारी किया है।

15 जून को पवित्रा गौड़ा को बेंगलुरु में अपराध स्थल पर ले जाया गया था। उस दौरान सीन ऑफ क्राइम की रिकॉर्डिंग की जानी थी।

वहां से आते समय पवित्रा गौड़ा को लिपस्टिक और मेकअप लगाए हुए पुलिस कर्मियों के साथ वापस आते हुए देखा गया। जहां वह मुस्कुरा रही थीं।

इस मामले में डीसीपी (पश्चिम) के कार्यालय से एसआई को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

इस बीच, पवित्रा गौड़ा की मां और बेटी ने केंद्रीय कारागार में उनसे मुलाकात की और सूत्रों ने कहा कि मुलाकात के दौरान वह रो पड़ीं।

दूसरी ओर सूत्रों ने बताया कि अधिकारियों ने दर्शन के पास मौजूद दो अमेरिकी निर्मित पिस्तौल जब्त करने का आदेश पारित किया है।

इस मामले में जेल में बंद उसके साथी प्रदोष के पास भी एक पिस्तौल है। दोनों के पास लाइसेंस है। बता दें कि उन्हें लोकसभा चुनाव के दौरान हथियार रखने की आधिकारिक छूट दी गई थी।

आरोपी व्यक्तियों के घरों से हथियार जब्त करने के लिए क्षेत्राधिकारी आरआर नगर और गिरिनगर पुलिस को निर्देश दिए गए थे।

चित्रदुर्ग निवासी 33 वर्षीय रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 15 अन्य को गिरफ्तार किया गया है। जांच में पता चला है कि दर्शन के बड़े प्रशंसक रेणुकास्वामी ने सोशल मीडिया पर पवित्रा गौड़ा को अपमानजनक संदेश भेजे थे।

रेणुकास्वामी का कथित तौर पर अपहरण कर उसे बेंगलुरु लाया गया। जहां उसे एक शेड में रखा गया और उसे प्रताड़ित कर मार दिया गया। दर्शन 4 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी


Related Articles

Latest News