Saturday, July 6, 2024

ऑडियो सीरीज 'इंस्टा एम्पायर' के लिए साथ आए निशांत मलकानी, नायरा बनर्जी


मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहों का सामना करने के बाद एक्टर निशांत मलकानी और नायरा एम बनर्जी अब ऑडियो सीरीज ‘इंस्टा एम्पायर’ के लिए साथ आए हैं।

इंस्टा एम्पायर एक अमीर परिवार के गरीब दामाद नक्श (निशांत द्वारा अभिनीत) की कहानी है। अपनी गरीबी के कारण ससुराल वालों से अपमान और दुर्व्यवहार सहने के बावजूद अपनी पत्नी अनिका (न्यारा द्वारा अभिनीत) से बहुत प्यार करता है। जब अनिका उसे छोड़कर एक अमीर आदमी के पास जाने का फैसला करती है, तो उनके रिश्ते में और तनाव आ जाता है।

शो के बारे में बात करते हुए निशांत ने कहा, “इंस्टा एम्पायर’ में नक्श का किरदार निभाना मेरे लिए भावनाओं के एक रोलर कोस्टर की सवारी करना था। महत्वाकांक्षा की ऊंचाइयों से लेकर विश्वासघात की गहराई तक, यह एक ऐसी यात्रा थी जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी। शूटिंग का अनुभव अविश्वसनीय रहा है, और एक टीम के रूप में हमने इस कहानी को जीवंत करने के लिए कड़ी मेहनत की है।”

अनिका का किरदार निभाने वाली नायरा ने कहा, “‘इंस्टा एम्पायर’ में अनिका का किरदार निभाना फायदेमंद रहा। इसमें वफादारी और प्यार के बीच फंसे एक किरदार की जटिलताओं को दिखाया गया है। प्रोमो पर काम करना रचनात्मक रूप से संतुष्टिदायक रहा है।”

उन्होंने कहा, “यह देखना दिलचस्प है कि पॉकेट एफएम जैसे प्लेटफॉर्म किस तरह कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। यह दर्शकों को पारंपरिक माध्यमों से परे इमर्सिव अनुभव प्रदान कर रहे हैं और यह साथ ही लोगों को सहजता से मल्टीटास्क करने में सक्षम बनाता है। एक कलाकार के रूप में मेरे लिए अभिव्यक्ति के इन विविध तरीकों को अपनाना वास्तव में ताजगी देने वाला है।”

सीरीज का निर्माण पॉकेट एफएम द्वारा किया गया है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी


Related Articles

Latest News