Home मनोरंजन 'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' के सेट पर निया शर्मा ने फोड़ी दही हांडी

'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' के सेट पर निया शर्मा ने फोड़ी दही हांडी

0
'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' के सेट पर निया शर्मा ने फोड़ी दही हांडी

[ad_1]

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। ‘लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड’ के सेट पर टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा ने जन्माष्टमी का पर्व मनाते हुए गोविंदा’ स्टाइल में दही हांडी फोड़ी।

निया ने इंस्टाग्राम पर शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया है।

इस शो को भारती सिंह होस्ट करती हैं। वहीं शेफ हरपाल सिंह सोखी इसे जज करते हैं।

क्लिप में निया दही हांडी को तोड़ती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसमें आमतौर पर दही या दूध भरा होता है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इससे ज्यादा मजा कभी नहीं आया। टीम को मुझ पर मुझसे भी ज्यादा भरोसा था, शुक्रिया, लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड पर आज रात जन्माष्टमी स्पेशल।”

दही हांडी उत्सव ज्यादातर महाराष्ट्र और गोवा में मनाया जाता है और यह कृष्ण जन्माष्टमी के अगले दिन पड़ता है, जिसे गोकुलाष्टमी के नाम से भी जाना जाता है, जिस दिन भगवान कृष्ण का जन्म होता है।

यह उत्सव भगवान कृष्ण के बचपन की एक घटना का सम्मान करता है, जो अपने पड़ोस से मक्खन या दही चुराने के लिए जाने जाते थे।

हाल ही में निया ने अपने शो के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि कैसे प्रोडक्शन टीम ने नए एपिसोड की शूटिंग शुरू होने से पहले उनका फोन छीन लिया था।

क्लिप में निया को यह कहते हुए सुना गया, “मैं कैसी दिख रही हूं? वह मेरा फोन छीन रही है.. इससे पहले कि मेरा फोन छीना जाए.. मैं सबको ‘लाफ्टर शेफ्स’ के लिए अपना नया लुक दिखाना चाहती हूंं।”

शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर रहमानी, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं।

नए एपिसोड में स्टार कास्ट शो के सेट पर गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

लाफ्टर शो के अलावा निया फैंटेसी-थ्रिलर-रोमांस ‘सुहागन चुड़ैल’ में निशिगंधा नाम की एक चुड़ैल का किरदार भी निभा रही हैं। इसमें जैन इबाद खान और देबचंद्रिमा सिंहा रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

[ad_2]