Wednesday, September 18, 2024

इंटर मियामी के लिए जल्द कमबैक करेंगे मेसी


वाशिंगटन, 14 सितंबर (आईएएनएस)। लियोनल मेसी चोट के कारण दो महीने से अधिक समय तक मैदान से बाहर रहने के बाद इस हफ्ते इंटर मियामी के लिए मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

37 वर्षीय अर्जेंटीना के कप्तान ने जुलाई में कोपा अमेरिका फाइनल में कोलंबिया पर एल्बीसेलेस्टे की 1-0 की जीत के दौरान टखने के लिगामेंट में चोट लगने के बाद से कोई मैच नहीं खेला है।

लेकिन समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, वह प्रशिक्षण पर लौट आए हैं और पूरी उम्मीद है कि वे शनिवार को इंटर मियामी के घरेलू मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे।

इंटर मियामी के मैनेजर गेरार्डो मार्टिनो ने शुक्रवार को बताया, “हां, वह ठीक हैं। उसने गुरुवार को प्रशिक्षण लिया और वह मैच के लिए हमारी योजनाओं में है। आज प्रशिक्षण के बाद हम उसके लिए रणनीति के बारे में सोचेंगे, लेकिन वह उपलब्ध है।”

मेसी ने इस सीजन में 12 मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) मैचों में 12 गोल और 13 असिस्ट किए हैं।

मार्टिनो आठ बार के बैलन डी’ओर विजेता की मैच फिटनेस की कमी से परेशान नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी मौजूदगी मात्र से फ्लोरिडा की टीम को काफी बढ़ावा मिलेगा।

मार्टिनो ने कहा, “हमारी टीम, जो पहले से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का स्वागत करना हम सभी के लिए बहुत खुशी की बात है।”

इंटर मियामी वर्तमान में मेजर लीग सॉकर के ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस स्टैंडिंग में 27 मैचों में 59 अंकों के साथ शीर्ष पर है, जो दूसरे स्थान पर मौजूद सिनसिनाटी से आठ अंक आगे है।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर


Related Articles

Latest News