Home देश भाजपा की विभाजनकारी नीतियों से सावधान रहें : महबूबा मुफ्ती

भाजपा की विभाजनकारी नीतियों से सावधान रहें : महबूबा मुफ्ती

0
भाजपा की विभाजनकारी नीतियों से सावधान रहें : महबूबा मुफ्ती

[ad_1]

राजौरी, 20 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। इसी कड़ी में गुरुवार को जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने राजौरी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोगों को भाजपा से सचेत रहने की अपील की। इस दौरान पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

महबूबा मुफ्ती ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा लोगों को धर्म के नाम पर बांट रही है। वह मुसलमानों को भी गुज्जर और पहाड़ी के नाम पर विभाजित कर रही है। उन्होंने लोगों से इस नीति के प्रति जागरूक रहने और पीडीपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला पर भी हमला बोला। मुफ्ती ने कहा कि उमर अब्दुल्ला जनता के गुस्से का सामना कर रहे हैं, जिसने उन्हें हाल ही में कश्मीर में एक जन रैली के दौरान वोटों की भीख मांगने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान मुफ्ती ने देश में हुई कुछ लिंचिंग की घटनाओं का भी जिक्र किया।

इससे पहले, कुलगाम में पत्रकारों से बात करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि यह शर्मनाक है कि सरकार बार-बार दावा करती है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सुधरे हैं, लेकिन पिछले एक दशक से कोई चुनाव नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि लोग निराश हैं और घुटन महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के निवासी ऐसी सरकार चाहते हैं ,जो उनके मुद्दों का समाधान करे। उन्होंने कहा कि पीडीपी यह सुनिश्चित करने के लिए चुनाव लड़ रही है कि भाजपा मुद्दों को दबा न सके और कश्मीर की आवाज़ सुनी जाए।

–आईएएनएस

पीएसके/सीबीटी

[ad_2]