Wednesday, October 16, 2024

मीनाक्षी शेषाद्रि ने मंजरी फडनिस के साथ 'मेरी जंग' के पलों को खास अंदाज में किया पेश


मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि प्रतिभाशाली एक्टर और गायिका मंजरी फडनिस के साथ मिलकर लोकप्रिय गाना ‘जीत जाएंगे हम तू अगर’ गाती नजर आई हैं।

यह कवर गीत दोनों कलाकारों के प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण पुनर्मिलन का प्रतीक है। मीनाक्षी को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए जाना जाता है, एक्ट्रेस विशेष रूप से 80 और 90 के दशक के अंत में छाई रहीं और उन्होंने इस दौरान कई शानदार फिल्में दी हैं। वहीं, मंजरी ने समकालीन म्यूजिक में खास जगह बनाई है।

अब मीनाक्षी और मंजरी के साथ मिलकर इस क्लासिक गीत को एक नया रूप दिया गया है। मीनाक्षी ने मंजरी के स्वरों के साथ अपनी आवाज दी है, जो इसे एक सुंदर मिश्रण बनाता है और पुराने गीत की खूबसूरती को बरकरार रखते हुए आधुनिकता को भी बरकरार रखता है।

मीनाक्षी शेषाद्रि के नए साथ के बारे में बात करते हुए मंजरी ने साझा किया, “इस कवर गीत ‘जीत जाएंगे हम’ के लिए मीनाक्षी मैम के साथ जुड़ना मेरे लिए खुशी की बात रही है। वह हमेशा से मेरी पसंदीदा रही हैं और यह गाना कुछ ऐसा है जिसे हर कोई पहचानता है। यहां तक ​​कि इस सहयोग में मेरे साथ हाथ मिलाने के लिए भी वह हिस्सा बनी हैं, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज भी दी है।”

उन्होंने आगे कहा कि उनकी आवाज मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है और मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं मांग सकती थी।

मुझे उम्मीद है कि हमने यह लोगों के लिए बनाया है, जो उन्हें काफी पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि इसे बहुत सारा प्यार मिलता रहेगा। इसे रिलीज करने के बाद से हमें काफी प्यार भी मिल रहा है।

मीनाक्षी और मंजरी का साथ इस क्लासिक में एक नया दृष्टिकोण लेकर आता है, जो आधुनिक संगीत संवेदनाओं के साथ पुरानी यादों को भी ताजा करता है।

इस बीच ‘जीत जाएंगे हम तू अगर’ गाना मूल रूप से सुभाष घई की फिल्म ‘मेरी जंग’ में दिखाया गया था, जिसमें अनिल कपूर और मीनाक्षी शेषाद्रि मुख्य भूमिकाओं में थे। मीनाक्षी शेषाद्रि को ‘दामिनी’, ‘घायल’ और ‘हीरो’ जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है।

उन्हें हमेशा उनकी प्रतिभा के लिए सराहा जाता रहा है। संगीत के माध्यम से फिर से सुर्खियों में आना उनके उन प्रशंसकों के लिए एक सौगात है, जो फिल्म इंडस्ट्री में उनके काम को पसंद करते रहे हैं।

–आईएएनएस

एमटी/एएस


Related Articles

Latest News