Home मनोरंजन कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन ने सुनाया अपनी थर्ड-हैंड कार का किस्सा, कहा- 'बहुत किया परेशान'

कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन ने सुनाया अपनी थर्ड-हैंड कार का किस्सा, कहा- 'बहुत किया परेशान'

0
कपिल शर्मा शो में कार्तिक आर्यन ने सुनाया अपनी थर्ड-हैंड कार का किस्सा, कहा- 'बहुत किया परेशान'

[ad_1]

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। कॉमेडी चैट शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (टीजीआईकेएस) के फिनाले में स्पेशल गेस्ट के तौर पर एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी मम्मी माला तिवारी के साथ पहुंचे। इस दौरान सभी मस्ती करते नजर आए। एक्टर ने अपनी थर्ड-हैंड कार के बारे में एक किस्सा भी सुनाया।

बातचीत के दौरान, कपिल ने मजाकिया अंदाज में कार्तिक से उनकी थर्ड-हैंड कार के बारे में पूछा, “कार के पीछे की कहानी क्या है?”

इस पर, कार्तिक ने जवाब दिया, “मैंने जिससे यह कार खरीदी थी, उसने इसे सेकंड-हैंड खरीदा था।”

कार्तिक ने कहा, “शुरुआत में मैं रेड कार्पेट और दूसरे इवेंट्स में जाने के लिए रिक्शा से ट्रैवल करता था। किसी तरह, मैंने एक कार खरीदी, लेकिन वह काफी परेशान करती थी, उसका ड्राइवर की सीट का दरवाजा खराब था… वह खुलता नहीं था।”

एक्टर ने कहा, ”जब मैं उस कार से इवेंट्स में जाता था, तो वहां ऐसे नौकर होते थे, जिन्हें मुझे दरवाजा खोलने से रोकना पड़ता था क्योंकि मुझे दरवाजा खराब होने के चलते दूसरी तरफ से बाहर निकलना पड़ता था। मैं पीछे की तरफ कूदकर बाहर आता था। मैं उनसे कहता था, ‘वह दरवाजा मत खोलना वरना वह टूट जाएगा।’ ”

कार्तिक के बताया, ”बारिश के दौरान, कार में पानी टपकता था। मुझे बारिश की बूंदों से बचकर गाड़ी चलानी पड़ती थी। यह एक यूनीक परेशानी थी।”

द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का यह एपिसोड शनिवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक की हाल ही में बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चंदू चैंपियन’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसमें पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया, जिन्होंने 1970 राष्ट्रमंडल खेलों में और फिर 1972 में जर्मनी में हुए पैरालंपिक में देश का नाम रौशन किया था।

इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे

[ad_2]