Wednesday, October 16, 2024

‘कुछ-कुछ होता है’ के 26 साल पूरे, करण जौहर ने दिखाई अनदेखी झलक


मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस) शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर ‘कुछ कुछ होता है’ ने 16 अक्टूबर, 2024 को अपनी रिलीज के 26 साल पूरे कर लिए हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए करण जौहर ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खास वीडियो शेयर किया है।

बुधवार को करण जौहर ने सेट से कुछ खास अनदेखे पलों वाल एक वीडियो मोंटाज शेयर किया। क्लिप के साथ फिल्म निर्माता ने लिखा ‘कूल नेक चेन, नियॉन शर्ट, पिंक हेड बैंड, केवल डांस के साथ समर कैंप, टूटे तारों की कामना, बास्केटबॉल में धोखा, दोस्ती जो प्यार में बदल जाती है और ऐसे किरदार जो समय और उससे आगे भी जीते हैं!!

इसके साथ ही करण ने 1998 की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के 26 साल पूरे होने पर एक भावुक नोट भी शेयर किया है। करण ने कहा ‘एक निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म, जो सेट पर सबसे बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ, आपके पहले दिन के उस एहसास को जीवित रखता है…26 साल बाद भी! करण जौहर की पोस्ट पर फैंस के साथ ही मशहूर हस्तियां भी जमकर प्यार दे रही हैं।

‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे। वहीं, सलमान खान गेस्ट रोल में नजर आए थे। कुछ-कुछ होता है फिल्म ने कई पुरस्कार जीते, जिसमें सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी शामिल था।

इसके साथ ही फिल्म ने आठ फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीते, जिसमें करण जौहर को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, शाहरुख को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और काजोल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला। वहीं रानी मुखर्जी इस फिल्म में टीना के किरदार के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रही थीं, जिसने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था।

फिल्म में शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री वास्तव में मुख्य आकर्षण का केंद्र थी। ‘कुछ कुछ होता है’ के 26 साल पूरे होने पर दुनिया भर के प्रशंसक इस फिल्म को फिर से देख रहे हैं।

–आईएएनएस

एमटी/जीकेटी


Related Articles

Latest News