Friday, September 20, 2024

देश के प्रधानमंत्री एक चमकता सूरज हैं : कंगना रनौत


नई दिल्ली, 17 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन पर यहां नरेंद्र मोदी अध्ययन केंद्र में एक किताब लॉन्च की। किताब “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : द रेड फोर्ट” का संपादन कंगना ने किया है।

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “आज सबके चहेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। मेरे लिए यहां आकर अपने विचार साझा करना बहुत सम्मान की बात है। मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं। हम भारतीय इस समय अनूठी आशा, उत्साह और उमंग से भरे हुए हैं। मैं अक्सर इस बात पर विचार करती हूं कि भारत का असली सार क्या है। क्या यह केवल जमीन का टुकड़ा है? समय के साथ इसका भूगोल बदलता रहा है और महाद्वीप या देश का नक्शा हमेशा बदलता रहता है।”

कंगना रनौत ने कहा, “मैं यही कहूंगी कि देश के प्रधानमंत्री एक चमकता हुआ सूरज हैं। वह ऐसा सूरज हैं, जब विश्व और भारत कोरोना महामारी की चपेट में आ गया तो उन्होंने मैत्री मेडिसिन के माध्यम से जगह-जगह वैक्सीन पहुंचाने का काम किया। उन्होंने अपनी प्रबुद्ध दृष्टि से दुनिया का मार्गदर्शन किया।”

उन्होंने कहा, “अगर आज की बात करें तो पीएम मोदी को सबसे अधिक नागरिक सम्मान खाड़ी देशों द्वारा दिए गए हैं। जो लोग लगातार धर्मनिरपेक्षता और उदारवाद की बात करते हैं, वह भी जानते हैं कि सच्चा धर्मनिरपेक्ष, उदारवादी और नारीवादी व्यक्ति कौन है। वह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मेरा यही मानना है कि आज के समय में भारत का स्वर्णिम काल चल रहा है। यह हमारी चेतना की पुकार है कि आज के युग में नरेंद्र मोदी एक अवतार के रूप में आए हैं और हम सबका दायित्व बनता है कि हम उनसे अपना उद्धार कराएं।”

कंगना रनौत ने पीएम मोदी को 74वें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, “आज के इस दौर में हम सभी भारतवासियों में एक अलग उमंग, उत्साह और जोश भरा हुआ है। हर एक युग में एक महान शख्सियत होती है, जो उस युग का प्रतीक बनती है। हमारे पीएम की विचारधारा भी साफ-तौर पर दिखाई देती है, हर साल वह लाल किले की प्राचीर से देश को एक ब्लू प्रिंट देते हैं। जो यह बताता कि हमें किस दिशा में जाना है।”

–आईएएनएस

एफएम/एकेजे


Related Articles

Latest News