Home मनोरंजन कमल हासन ने बताया, क्यों रजनीकांत के साथ नहीं करते काम ? 20 साल की उम्र में ही कर लिया था डिसाइड

कमल हासन ने बताया, क्यों रजनीकांत के साथ नहीं करते काम ? 20 साल की उम्र में ही कर लिया था डिसाइड

0
कमल हासन ने बताया, क्यों रजनीकांत के साथ नहीं करते काम ? 20 साल की उम्र में ही कर लिया था डिसाइड

नई दिल्ली, 2 जुलाई | कमल हासन और रजनीकांत दोनों ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं। दोनों को साथ में साल 1985 में हिंदी फिल्म ‘गिरफ्तार’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। एक्टर्स ने साथ में कई बड़ी हिट फिल्में दी लेकिन फिर अचानक से एक साथ काम करना बंद कर दिया। अब इस पर कमल हासन ने बात की है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े सुपरस्टार, कमल हासन और रजनीकांत, ने अपने करियर की शुरुआत में मिलकर कई शानदार फिल्में कीं। दोनों ने एक साथ लगभग 16 फिल्मों में काम किया, जिनमें प्रमुख नाम हैं अपूर्वा रागंगल, अवल अप्पादिथन, 16 वायथिनिले, इलमई ओन्जल आडुकिराथु, थिल्लू मुल्लू, और निनैथले इनिक्कम। उन्हें आखिरी बार हिंदी फिल्म गिरफ्तार (1985) में देखा गया था, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे।

हालांकि, स्टारडम हासिल करने के बाद दोनों के बीच एक साथ काम करने की संभावना कम हो गई। लेकिन यह किसी भी प्रकार की झगड़े या मतभेद का संकेत नहीं है। दोनों के बीच एक गहरी दोस्ती और समर्थन का रिश्ता है।

हाल ही में, एक इवेंट में कमल हासन से पूछा गया कि क्या भविष्य में वे और रजनीकांत एक साथ काम करने वाले हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए, उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि “हमने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि हम साथ में काम नहीं करेंगे। जब हम 20 साल के थे, तब ही हमने ये निर्णय ले लिया था कि हमारी राहें अलग-अलग होंगी। हमारे बीच प्रतिस्पर्धा नहीं है, हम दोनों एक ही गुरु के शिष्य हैं और एक-दूसरे से जलते नहीं हैं।”

कमल हासन ने अपनी हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत 1981 में एक दूजे के लिए से की थी। इस फिल्म के तमिल वर्जन का नाम मारो चरित्र था और इसके निर्देशकक बालाचंदर थे। उन्होंने अपने हिंदी फैंस को स्वीकार करने के लिए धन्यवाद भी कहा।

इन सब बातों के बीच, कमल हासन अपनी आगामी फिल्म इंडियन 2 के हिंदी वर्जन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी चर्चा में रहे। शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।