Home उत्तर प्रदेश नए साल पर जदयू पर पूरी तरह से ग्रहण लगा है : गिरिराज सिंह

नए साल पर जदयू पर पूरी तरह से ग्रहण लगा है : गिरिराज सिंह

0
नए साल पर जदयू पर पूरी तरह से ग्रहण लगा है : गिरिराज सिंह

[ad_1]

पटना, 30 दिसंबर (आईएएनएस)। जदयू में ललन सिंह को अध्यक्ष पद से हटाए जाने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पार्टी की कमान संभाल लेने के बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि नए साल पर जदयू पर पूरी तरह से ग्रहण लगा हुआ है। उन्होंने नीतीश के भाजपा के साथ आने के संबंध में पूछे जाने पर एक गाने की पंक्ति ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ कहते हुए कहा कि भाजपा के दरवाजे बंद हैं।

पटना में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए जब उनसे पूछा गया कि भाजपा जदयू में बदलाव पर खुश है तो उन्होंने कहा कि हम न तो खुश होते हैं और न ही रोते हैं। मेरा तो यही कहना है कि ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है।’

भाजपा के साथ आने पर उन्होंने कहा कि हमारे यहां दरवाजा बंद है। हमें उनके यहां क्या हो रहा है और नहीं हो रहा है, उससे क्या लेना-देना है।

राजद के विधायक फतेह बहादुर के देवी-देवता को लेकर दिए गए एक विवादास्पद बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि चाहे राजद के नेता हों, विधायक हों, उत्तर प्रदेश के नेता हों, स्टालिन हों, सभी लोग सिर्फ हिंदू धर्म पर बोलते हैं, ये लोग ‘कायर’ हैं। कभी कुरान पर या कभी मोहम्मद साहब पर बोलकर दिखाएं, तब पता चलेगा किसी के धर्म पर, आस्था पर बोलने से क्या होता है।

उल्लेखनीय है कि राजद के विधायक ने विद्या की देवी मां सरस्वती को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है, जिसे लेकर भाजपा आक्रामक बनी है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here