Wednesday, July 3, 2024

सुक्खू सरकार गिराने का जयराम ठाकुर दिन में देख रहे सपना : कांग्रेस


हमीरपुर, 28 जून (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा है कि भाजपा बार-बार मित्रों की सरकार का राग अलाप रही है। क्या कांग्रेस सरकार में दुश्मनों को स्थान दे दें?

उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार में मित्रों को फायदा देने में क्या बुराई है। सरकार ने मित्रों को फायदा दिया है और आगे भी देंगे। सुक्खू सरकार ने 75,000 करोड़ रुपये के कर्ज के साथ 15 माह पहले कार्यभार संभाला था, जिसके लिए भाजपा जिम्मेदार है।

नरेश चौहान ने कहा कि तीनों ही निर्दलीय विधायकों के पास बहुत धनबल है। ऐसे प्रत्याशी ज्यादा पैसा होने के चलते विधानसभा में पहुंच जाते हैं, जो लोकतंत्र के लिए बहुत घातक है। पैसों के बल पर विधानसभा में पहुंचने वाले लोग ठीक नहीं हैं। इस उपचुनाव में जनता ऐसे प्रत्याशियों को सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अभी 27 और कांग्रेस के पास 38 विधायक हैं, लेकिन नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को कोई समझाए कि उनके पास क्या नंबर गेम है। जयराम ठाकुर अपने विधायकों को जोड़े रखने के लिए मीडिया के माध्यम से सभी को भ्रमित करते रहते हैं।

चौहान ने कहा कि वो दिन में भी सपना देख रहे हैं कि अब कांग्रेस सरकार टूटने वाली है। लोकसभा चुनाव में लोकतंत्र मजबूत हुआ है और भाजपा के नेताओं का अहंकार टूटा है और खरीद फरोख्त की सियासत पर लगाम लगा है।

–आईएएनएस

एकेएस/एसकेपी


Related Articles

Latest News