Home मनोरंजन 'इश्क इन द एयर' का ट्रेलर जारी, सीरीज में फोटोग्राफर और हेयर स्टाइलिस्ट की कहानी

'इश्क इन द एयर' का ट्रेलर जारी, सीरीज में फोटोग्राफर और हेयर स्टाइलिस्ट की कहानी

0
'इश्क इन द एयर' का ट्रेलर जारी, सीरीज में फोटोग्राफर और हेयर स्टाइलिस्ट की कहानी

[ad_1]

मुंबई, 18 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज ‘इश्क इन द एयर’ का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया, आपको एक ऐसी यात्रा पर ले जाएगा जिसमें दो लोगों के बीच संयोग से हुई मुलाकातें, एक मधुर रोमांस, जहां दो विपरीत दुनिया आपस में टकराती हैं और कुछ अशांत समय भी होते हैं, जिसे आप महसूस कर सकते हैं।

शो में शांतनु माहेश्वरी और मेधा राणा मुख्य भूमिका में हैं।

यह सीरीज इंदौर और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें इंदौर के एक फोटोग्राफर और मुंबई के एक हेयर स्टाइलिस्ट की कहानी है। उनकी जिंदगी में तब मोड़ आता है जब एयरपोर्ट पर एक -दूसरे से अचानक मुलाकात होती है और उनकी रोमांटिक यात्रा शुरू हो जाती है।

फोटोग्राफर नमन की भूमिका निभाने वाले शांतनु माहेश्वरी ने कहा, “रोमांस की एक और कहानी के साथ वापस आना बहुत अच्छा लग रहा है। यह कहानी दर्शकों को गहराई तक प्रभावित करेगी। ‘इश्क इन द एयर’ एक प्रेम कहानी है जो अलग-अलग पृष्ठभूमि से आए दो व्यक्तियों नमन और काव्या को एक साथ लाती है, जो प्यार की यात्रा पर निकलते हैं। जैसे-जैसे दोनों प्यार की उड़ान भरते हैं, वह जीवन के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं, और कनेक्शन और भक्ति का सही अर्थ खोजते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें उम्मीद है कि इश्क इन द एयर अपने संबंधित विषयों और पात्रों के प्रामाणिक चित्रण के साथ हमारे दर्शकों के दिलों में जगह बनाएगी। मैं सभी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं, इसे बहुत प्यार से बनाया गया है।”

हेयर स्टाइलिस्ट काव्या मेहरा की भूमिका निभाने वाली मेधा राणा ने बताया कि यह शो दर्शकों को क्लासिक रोमांस के दिनों में वापस ले जाएगा।

उन्होंने कहा, “इस प्रोजेक्ट पर काम करना वाकई मजेदार और समृद्ध अनुभव रहा है। यह कहानी दिखाती है कि प्यार के लिए कोई बेहतरीन नुस्खा मौजूद नहीं है! प्यार वह है जो आप बनाते हैं और भले ही सारी मुश्किलें आपके साथ हों, आप प्यार के जादू पर विश्वास करना बंद नहीं करते। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाते समय किया था।”

बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित, यह सीरीज़ 20 सितंबर को अमेजन एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होने वाली है।

–आईएएनएस

पीएसके/जीकेटी

[ad_2]