Home खेल पुरानी दिल्ली 6 के सेमीफाइनल तक के सफर पर बोले इशांत शर्मा… 'टीम से बढ़कर, यह एक परिवार है'

पुरानी दिल्ली 6 के सेमीफाइनल तक के सफर पर बोले इशांत शर्मा… 'टीम से बढ़कर, यह एक परिवार है'

0
पुरानी दिल्ली 6 के सेमीफाइनल तक के सफर पर बोले इशांत शर्मा… 'टीम से बढ़कर, यह एक परिवार है'

[ad_1]

नई दिल्ली, 6 सितंबर (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने दिल्ली प्रीमियर लीग में पुरानी दिल्ली 6 टीम के शानदार प्रदर्शन को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की है। पुरानी दिल्ली 6 फिलहाल सेंट्रल दिल्ली लायंस को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। हालांकि इशांत ने टूर्नामेंट में बॉलिंग तो नहीं की है, लेकिन टीम को एक परिवार की तरह संजोए हुए हैं और लगातार उनका मार्गदर्शन करते चले आ रहे हैं।

इशांत ने कहा, “दुर्भाग्यवश मैं प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हूं, लेकिन जिस तरह से टीम प्रदर्शन कर रही है वह अदभुत है। लड़के जिस तरह खेल रहे हैं और एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं, मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा ये टीम नहीं एक परिवार है। साथ ही टीम के मालिक आकाश नांगिया जिस तरह से टीम के हर सदस्य के लिए खड़े रहते हैं और मदद करते हैं वह वास्तव में सराहनीय है।”

पुरानी दिल्ली 6 ने लगातार दो मैच जीतकर दिल्ली प्रीमियर लीग में शानदार वापसी की है। लीग के दौरान ऐसा पहली बार था, जब उन्होंने लगातार दो मैच जीते हों।

सेमीफाइनल के लिए टीम का मनोबल बढ़ाते हुए इशांत ने कहा कि, “ऐसे ही फोकस बनाए रखें और उसी जुनून और एकता के साथ खेलना जारी रखें जो उन्हें यहां तक लाया है।” उन्होंने आगे कहा कि, “मैं अपने इस परिवार को बस यही सलाह दूंगा कि छोटी से छोटी बारीकी पर विशेष ध्यान दो, दिल से खेलो और भूल जाओ कि तुम्हारे सामने कौन सा बल्लेबाज या गेंदबाज खड़ा है अगर ऐसा कर पाए तो तुम्हे विजेता बनने से कोई नहीं रोक सकता।”

–आईएएनएस

आरआर/

[ad_2]