Home देश इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला का दादा रणजीत चौटाला पर तंज, खत्म हो चुका जनाधार

इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला का दादा रणजीत चौटाला पर तंज, खत्म हो चुका जनाधार

0
इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला का दादा रणजीत चौटाला पर तंज, खत्म हो चुका जनाधार

[ad_1]

सिरसा, 7 सितंबर (आईएएनएस)। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता अर्जुन चौटाला को पार्टी ने रानिया विधानसभा से उम्मीदवार बनाया है। अर्जुन चौटाला ने शनिवार को दादा रणजीत चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि उनका जनाधार खत्म हो चुका है।

इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने आईएएनएस को बताया, चुनाव को लेकर जहां भी गया, वहां पर लोगों का प्यार और उत्साह देखने को मिला है। इसलिए पूरा विश्वास है कि रानिया की जनता मुझे अपना बेटा समझकर आशीर्वाद देने का काम करेगी और हम इस विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी, इसको बताते हुए इनेलो नेता अर्जुन चौटाला ने कहा, “चिकित्सा के मामले में सिरसा जिला पिछड़ा हुआ है, लेकिन उसमें भी रानिया विधानसभा क्षेत्र सबसे पीछे है। कई बड़ी बीमारियां लोगों के परेशानी का कारण बन रही हैं। जिले में कैंसर के टीके तक नहीं मिलते हैं। न्यूरो के क्षेत्र में सिरसा में कोई सर्जन नहीं है। इसके अलावा नशा एक गंभीर मुद्दा है। पंजाब सरकार के निकम्मेपन से उस राज्य से सटे गांवों में ये फैल रहा है। इन दोनों मुद्दों का समाधान करना मेरी प्राथमिकता होगी।”

इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला ने अपने दादा रणजीत चौटाला पर तंज कसते हुए कहा, “यदि कोई बड़ी पार्टी किसी उम्मीदवार का साथ छोड़ती है, तो साफ है कि उस नेता का पब्लिक में जनाधार कम हो चुका है। अगर क्षेत्र में विकास हुआ होता, लोग खुश रहते, तो दादा का टिकट नहीं कटता। लेकिन ये संकेत है कि लोग आपसे दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हम अपना मुकाबला किसी से नहीं मानते हैं। हमारी विचारधारा की लड़ाई है। भाजपा सरकार के 10 साल में पूरे प्रदेश में कहीं भी काम नहीं हुआ। किसी कार्यकर्ता को मान-सम्मान नहीं मिला। पिछले पांच साल में 600 बार यहां पर इंटरनेट बंद किए गए हैं। लोगों को तंग करना, बात-बात पर लोगों की सुविधा छीनना और धारा 144 लगाने का काम भाजपा ने किया है। जनता इसको सहन नहीं करेगी, जब पांच साल में एक बार वोट देने का मौका आता है, तो जनता इसका जवाब देगी।

बता दें कि नायब सिंह सैनी के नेतृत्व वाली भाजपा शासित हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान होना है। सभी सीटों के नतीजे एक साथ आठ अक्टूबर को सामने आएंगे।

–आईएएनएस

एससीएच/सीबीटी

[ad_2]