Friday, September 20, 2024

हरियाणा विधानसभा चुनाव : सिरसा में जेजेपी की बैठक, चुनावी रणनीति पर चर्चा


सिरसा, 13 सितंबर (आईएएनएस)। हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सियासी तपिश बढ़ती जा रही है। इन सब के बीच तमाम पार्टियों की ओर से चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। जननायक जनता पार्टी ने भी चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को सिरसा में जननायक जनता पार्टी की एक बैठक हुई।

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और चौधरी रणजीत सिंह चौटाला के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में चुनाव में जीत हासिल करने के लिए रणनीति पर चर्चा की गई और कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार में जुट जाने के निर्देश दिए गए। चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी के समर्थक एकजुट होकर चुनाव में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि रानियां और डबवाली दोनों सीटों पर जीत हासिल की जाएगी। डॉ. अजय सिंह चौटाला ने भी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुटने के निर्देश दिए और कहा कि पार्टी की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि आज जजपा और मेरे समर्थक अजय चौटाला और मेरी कोठी पर पहुंचे। इसमें कार्यकर्ताओं को दिग्विजय सिंह चौटाला की डबवाली में और मेरी रानियां में मदद करने के लिए निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला मेरा भतीजा है और दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय सिंह चौटाला मेरे पोते हैं। हमने एक दूसरे की मदद का ऐलान किया है।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी चौधरी रणजीत सिंह चौटाला की रानियां हल्के में मदद करेगी। रानियां और डबवाली दोनों सीटें बड़े अच्छे मार्जन से जीतेंगे। उन्होंने इनेलो और हलोपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल के नेताओं ने सरेंडर कर दिया है। इनेलो 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का हुंकार भर रही थी। लेक‍िन 50 सीटों पर चुनाव लड़ने को मजबूर क्यों हो गई। इनेलो की कमजोरी सबके सामने आई है। अभय चौटाला की राजनीतिक हैसियत समाप्त हो गई है। गोपाल कांडा के सामने अभय चौटाला गिड़गिड़ा रहे हैंं।

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस अपने बलबूते पर सरकार बनाने में समर्थ नहीं है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उदयभान के परिवार का इतिहास प्रदेश की जनता जानती है।

–आईएएनएस

पीएसके/सीबीटी


Related Articles

Latest News