Home मनोरंजन स्टैंडअप कॉमेडियन से बंदूकधारी ने सुनसान सड़क पर किया लूटपाट का प्रयास, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

स्टैंडअप कॉमेडियन से बंदूकधारी ने सुनसान सड़क पर किया लूटपाट का प्रयास, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

0
स्टैंडअप कॉमेडियन से बंदूकधारी ने सुनसान सड़क पर किया लूटपाट का प्रयास, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

[ad_1]

नोएडा, 18 दिसंबर (आईएएनएस)। नोएडा में रविवार की रात अपने एक शो से वापस आ रहे स्टैंडअप कॉमेडियन संदीप शर्मा को एक बंदूकधारी ने 104 सेक्टर के सुनसान सड़क पर रोककर धमकाने की कोशिश की और लूटपाट का प्रयास भी किया। संदीप और उसके दोस्त ने शोर मचाना शुरू किया तो बंदूकधारियों ने उन्हें जाने दिया।

संदीप ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए पुलिस तक पहुंचाई है। पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच में जुटी हुई। मिली जानकारी के मुताबिक घटना फेमस कॉमेडियन संदीप शर्मा के साथ हुई है। संदीप शर्मा को नोएडा के सेक्टर-104 में एक बंदूकधारी ने धमकाने की कोशिश की है। इस मामले की संदीप ने एक्स पर जानकारी दी है।

यह मामला कोतवाली सेक्टर-39 का है। स्टैंडअप कॉमेडियन संदीप शर्मा ने बताया कि वो एक जगह से शो खत्म करने के बाद घर लौट रहे थे। उनके साथ उनका दोस्त कॉमेडियन सौरभ भी था। सेक्टर-104 में सुनसान सड़क पर कार के आगे एक व्यक्ति आ गया। उसके पास बंदूक था। व्यक्ति ने बंदूक के बल पर शायद लूट करने की कोशिश की।

वह और उसके दोस्त घबरा गए। दोनों ने जब शोर मचाया, तब बंदूक लिए व्यक्ति ने उन्हें जाने दिया। संदीप ने नोएडा पुलिस को टैग कर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

संदीप शर्मा के यूट्यूब पर तकरीबन 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्ट को संज्ञान में लेकर कॉमेडियन संदीप शर्मा से संपर्क किया जा रहा है। संपर्क होने पर शिकायत लेकर कार्रवाई की जाएगी। अभी इस मामले की जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here