Saturday, June 29, 2024

'गली बॉय' से पहचान तो मिली, लेकिन जिंदगी पर पड़ा बुरा असर : रैपर नैजी


मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शुरू हो चुका है। घर में नए नए ग्रुप्स भी देखने को मिल रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में रैपर और हिप-हॉप म्यूजिशियन नैजी ने खुलासा किया कि रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुर्वेदी और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ ने उनकी जिंदगी पर बुरा असर डाला।

पौलोमी और मुनीषा खटवाणी से बात करते हुए नैजी ने कहा, ”जोया मैम ने मेरा पहला गाना ‘आफत’ सुना और उसी के जरिए उन्होंने मुझे ढूंढा। उन्हें ये गाना और ये जॉनर बहुत पसंद आया। यह फिल्म काल्पनिक कहानी थी और पूरी कम्युनिटी पर आधारित थी।”

‘गली बॉय’ का उनकी लाइफ पर क्या असर पड़ा, इस पर उन्होंने कहा, “इस फिल्म के जरिए मैं फेमस हुआ। हालांकि मेरा पहला गाना हिट रहा था, लेकिन मेन स्ट्रीम ऑडियंस के बीच मुझे पहचान इस फिल्म ने दिलाई।”

उन्होंने बताया कि फिल्म ने किस तरह उनकी जिंदगी पर बुरा असर डाला।

“इस फिल्म ने मुझे फायदा भी पहुंचाया, लेकिन नुकसान भी हुआ। प्रोड्यूसर्स द्वारा ये बताने के बावजूद कि यह काल्पनिक कहानी है, ज्यादातर दर्शक इसे मेरी कहानी ही मानते थे। लोगों ने मुझे निगेटिव नजरिए से देखना शुरू कर दिया। मेरे सफर की तुलना फिल्म के किरदार से करने लगे। उन्हें लगा कि यह मेरी कहानी है, जिसे रणवीर ने निभाया है।”

रणवीर के साथ अपने बॉन्ड के बारे में उन्होंने कहा, “शूटिंग के दौरान हम बहुत करीब आ गए थे। वह मेरे परिवार और दोस्तों से मिले और हमने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं। उन्होंने मुझे दीपिका मैम से भी मिलवाया था। उन्होंने मुझे बताया कि वह मेरे बारे में बहुत बातें करते थे।”

बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी के बारे में उन्होंने कहा: “लोग मुझे इंडस्ट्री में जानते हैं। मैं अमित (अमिताभ बच्चन) जी से भी मिला हूं। उन्हें एक बार मेरे रैप पर लिप-सिंक करना था, इस दौरान उन्होंने मेरे काम की सराहना की।”

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा है।

शो में 16 कंटेस्टेंट हैं, जिनमें वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया उर्फ लव कटारिया, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी, सना सुल्तान, अरमान मलिक और उनकी बीवियां पायल मलिक और कृतिका मलिक, नीरज गोयत, रैपर नैजी उर्फ नावेद शेख और पौलमी दास शामिल हैं।

–आईएएनएस

पीके/एकेजे


Related Articles

Latest News