Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद : सीएम योगी ने अखिलेश और राहुल पर कसा तंज, बोले- 'दो लड़कों की जोड़ी गुमराह करने के लिए आई'


गाजियाबाद, 18 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को रोजगार मेले में शामिल होने के लिए गाजियाबाद पहुंचे हैं। सीएम योगी ने यहां पर जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो लड़कों की जोड़ी गुमराह करने के लिए आई है। इन्होंने किसी का हित नहीं किया, सिर्फ लूटा है। इन लोगों को जब भी जनता ने शक्ति दी है, तब इन्होंने इसका दुरुपयोग किया।

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी, भस्मासुर जैसी है। सपा के समय में अराजकता थी, गुंडा टैक्स था। पहले की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को खूब लूटा है। 2017 से पहले का गाजियाबाद और आज का गाजियाबाद बहुत अलग है। समाजवादी पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा आ चुकी है। इसीलिए लूट करना उनकी नियति बन गई है। सीएम योगी ने आगे कहा कि पहले जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब चारो तरफ गंदगी, अराजकता और गुंडागर्दी थी।

बता दें कि रोजगार मेले में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवाओं को रोजगार संबंधी नियुक्ति पत्र बाटेंगे और कुछ छात्रों को टैबलेट और मोबाइल फोन दिए जाएंगे। इसके साथ-साथ इस रोजगार मेले में ऋण मेला भी लगाया गया है। मेले में पहुंचने वाले बेरोजगार युवा अपना रजिस्ट्रेशन करवाकर अपनी डिग्री और योग्यता के हिसाब से संबंधित कंपनियों में नौकरी पा सकते हैं और इस मेले में 100 से ज्यादा कंपनियां भी पहुंची हुई हैं जो इन प्रतिभाशाली युवाओं को उनकी योग्यता के हिसाब से नौकरी देगी और इन्हें सैलरी दी जाएगी।

–आईएएनएस

पीकेटी/एफजेड


Related Articles

Latest News