Tuesday, September 17, 2024

हरियाणा में चार कांग्रेस पार्टी लड़ रही चुनाव : ज्ञान चंद गुप्ता


चंडीगढ़, 10 सितंबर (आईएएनएस)। पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में चार कांग्रेस पार्टियां चुनाव लड़ रही हैं।

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष एवं दिग्गज भाजपा नेता ज्ञान चंद गुप्ता ने मंगलवार को प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के आगे की रणनीति के बारे में बताते हुए प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधा।

भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता ने बताया कि बुधवार सुबह 10 बजे सेक्टर 10-11 तवा चौंक से मेजर शहीद संदीप सांखला चौक तक पैदल यात्रा किया जाएगा और नामांकन दाखिल किया जाएगा। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली और हरियाणा चुनाव के सह प्रभारी विप्लव देव मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा के अंदर माहौल बदला है और भारतीय जनता पार्टी की लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। भाजपा ने 88 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है, जो बाकी हैं उनके नाम की भी घोषणा जल्द हो जाएगी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के तमाम प्रयास के बाद भी आम आदमी पार्टी के साथ कोई समझौता नहीं हुआ है। ‘आप’ ने अपने उम्मीदवार उतार दिए, लेकिन कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारे।

तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में चार कांग्रेस पार्टियां मैदान में हैं। पहला भूपेंद्र हुड्डा की कांग्रेस, दूसरा कुमारी शैलजा की कांग्रेस, तीसरा रणदीप सुरजेवाला की कांग्रेस और चौथा कैप्टन अजय सिंह यादव की कांग्रेस पार्टी।

बता दें कि चुनावी राज्य हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी ने 88 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को पंचकूला से प्रत्याशी बनाया गया है।

प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान होना है और नतीजे आठ अक्टूबर को सामने आएंगे।

–आईएएनस

एससीएच


Related Articles

Latest News