Home मनोरंजन इस एक्ट्रेस की वजह से फ्लाइट में भूखी रह गईं फराह खान

इस एक्ट्रेस की वजह से फ्लाइट में भूखी रह गईं फराह खान

0
इस एक्ट्रेस की वजह से फ्लाइट में भूखी रह गईं फराह खान

[ad_1]

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने हाल ही में हवाई यात्रा की, लेकिन वह उड़ान के दौरान भोजन का आनंद नहीं ले सकीं।

फराह ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह फ्लाइट में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के बगल में बैठी हुई हैं।

जैसे ही एयर होस्टेस फराह के पास जाती है और उसे एक पेय पदार्थ देती है, शिल्पा गुस्से से फराह की ओर देखती है जिसके बाद फराह ड्रिंक लेने से मना कर देती है, फिर वह मेनू से कुछ स्वादिष्ट आइटम पढ़ती है और एयर होस्टेस से उसके बारे में पूछती हैं। हालांकि, जब भी फराह कुछ खाना चाहती है, शिल्पा उसे मना कर देती है।

आखिरकार, फराह उठ खड़ी हुई और केबिन क्रू से अपनी सीट बदलने के लिए कहा क्योंकि वह इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती थी।

उन्होंने मजाक में लिखा, “कभी भी फ्लाइट में शिल्पा शेट्टी के साथ मत बैठो, तुम्हें कुछ भी खाने को नहीं मिलेगा और तुम फिर भी उनके जैसे नहीं दिखोगे।”

फराह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और आकर्षक रील्स से दर्शकों का मनोरंजन करती रहती हैं।

मसाला फिल्में बनाने के लिए मशहूर फराह ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के बाद पिछले 10 साल में किसी भी फिल्‍म का निर्देशन नहीं किया है। ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में बॉलीवुड के दिग्गज शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, ​​विवान शाह और जैकी श्रॉफ ने काम किया था।

फिल्म में कुछ हारे हुए लोगों की कहानी है, जो खुद को एक टीम में बदल लेते हैं और शहर तथा दुनिया भर के लोगों का दिल जीत लेते हैं। यह सब हीरे की लूट को अंजाम देने की कोशिश करते हैं।

करीब 140 करोड़ रुपये के कथित बजट पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये कमाए।

‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने एक ही दिन में 44.9 करोड़ रुपये की कमाई करके रिकॉर्ड बनाया और यह एक दिन में यह आंकड़ा छूने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई। यह रिकॉर्ड बाद में आमिर खान अभिनीत ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने तोड़ दिया था।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

[ad_2]