Thursday, October 17, 2024

एफएम चैनल पर लोगों का मनोरंजन करेंगे फेमस अभिनेता पंकज त्रिपाठी


मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘मिर्जापुर’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘मसान’ में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी एफएम चैनल के लिए रेडियो पर होस्ट बनने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता के बोलने के तरीके में एक खास तरह की लय है। मिर्जापुर के कालीन भैया की आवाज की बनावट उन्हें रेडियो पर श्रोताओं का मनोरंजन करते हुए कहानियां सुनाने के लिए उपयुक्त बनाती है।

वे बिग एफएम के शो ‘धुन बदल के तो देखो’ सीजन 3 के लिए पहली बार रेडियो होस्ट के रूप में काम करते नजर आएंगे।

पहली बार रेडियो पर आने के अपने उत्साह को शेयर करते हुए अभिनेता ने कहा, “मैं बिग एफएम के ‘धुन बदल के तो देखो’ सीजन 3 के लिए पहली बार रेडियो होस्ट की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं, यह एक ऐसा शो है जो महत्वपूर्ण विषयों पर विभिन्न दृष्टिकोण सामने लेकर आता है।”

उन्होंने आगे बताया, “एक अभिनेता के रूप में मैंने हमेशा स्क्रीनप्ले की शक्ति में विश्वास किया है, लेकिन रेडियो नेटवर्क के होस्ट के रूप में मैं ऑडियो में कहानी कहने की शक्ति का पता लगाने के लिए उत्साहित हूं। कभी-कभी दुनिया को अलग तरह से देखने के लिए मानसिकता में बदलाव की जरूरत होती है और इस शो के साथ हम बिल्कुल यही लक्ष्य रखेंगे”।

शो के पहले सीजन की अगुआई विद्या बालन ने की थी। जहां अभिनेत्री ने ऐसे विषयों पर बात की थी जिन पर बात करते हुए लोग कतराते हैं। वहीं, इसके दूसरे सीजन की बात करें तो उसकी मेजबानी सद्गुरु ने की थी, जिसमें मानसिक स्वास्थ्य और आध्यात्मिकता पर ध्यान केंद्रित किया गया था।

इस शो के अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में प्रसारित होने की उम्मीद है।

पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और एक आईफा पुरस्कार मिल चुका है। उन्हें अनुराग कश्यप की क्राइम ड्रामा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में उनकी भूमिका के लिए पहचान मिली, जिसके बाद उन्होंने कई उल्लेखनीय सहायक भूमिकाएं निभाईं। वह ‘फुकरे’, ‘मसान’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘स्त्री’, ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर ‘स्त्री 2’ में अपने दमदार किरदार में नजर आए।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम


Related Articles

Latest News