Home बिज़्नेस हॉटेस्ट जेन-जेड ट्रेंड के साथ अपनाएं आकर्षक लुक : एफडब्ल्यूडी बाय मिंत्रा में है कॉकेट-कोर, चेरी रेड, टॉमबॉय वाइव्स से साथ और भी बहुत कुछ

हॉटेस्ट जेन-जेड ट्रेंड के साथ अपनाएं आकर्षक लुक : एफडब्ल्यूडी बाय मिंत्रा में है कॉकेट-कोर, चेरी रेड, टॉमबॉय वाइव्स से साथ और भी बहुत कुछ

0
हॉटेस्ट जेन-जेड ट्रेंड के साथ अपनाएं आकर्षक लुक : एफडब्ल्यूडी बाय मिंत्रा में है कॉकेट-कोर, चेरी रेड, टॉमबॉय वाइव्स से साथ और भी बहुत कुछ

[ad_1]

नई दिल्ली, 17 सितंबर (आईएएनएस)। आजकल ट्रेंड हर महीने बदल रहा है। अपने ड्रेस के कलेक्शन को रिफ्रेश करने और ट्रेंड में चल रही चीजों को अपनाने का यही सही समय है। चाहे आप ठाठ-बाट को अपनाना चाहते हों या स्टाइल के साथ कंफर्ट का मिश्रण करना चाहते हों – इस महीने का जेन-जेड ट्रेंड का फोरकास्ट विविधता, बोल्ड च्वाइस और पुराने जमाने के टच के बारे में है।

इस महीने, एफडब्ल्यूडी बाय मिंत्रा जेन-जेड और दूसरे लोगों को अपनी यूनीक फैशन स्टोरी तैयार करने के लिए टूल प्रदान कर रहा है। यहां एफडब्ल्यूडी में पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए ट्रेंड हैं, जो सुनिश्चित करते हैं कि आप कंफर्ट और स्टाइल का सही मिश्रण बनाए रखते हुए फैशन के गेम में आगे रहें। बोल्ड रंगों से लेकर व्यावहारिक और स्टाइलिश पीस तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है जिसे वह एक्सप्लोर कर सकता है और अपना सकता है।

कॉकेट-कोर: बोज सुर्खियों में है, जो चुलबुली और आकर्षक व्यक्तित्व का एक आदर्श मिश्रण पेश करते हैं – सहजता से व्यक्तित्व से जुड़ सकने वाले ड्रेस, टॉप और एक्सेसरीज़। चाहे आप एक बोल्ड स्टेटमेंट बो चुनें या एक सटल – यह ट्रेंड आपके आउटफिट में एक विम्जिकल स्पर्श जोड़ता है, जो उन लोगों के लिए आदर्श है जो अपने ड्रेस में रोमांस का हिंट देना पसंद करती हैं।

रेड अलर्ट: इस समय का रंग, चेरी रेड, आपके पहनावे में जीवंतता और बोल्डनेस लाता है। यह आकर्षक रंग केवल एक स्टेटमेंट के बारे में नहीं है; यह आत्मविश्वास और स्वभाव का प्रतीक है। चाहे वह आकर्षक ड्रेस हो, टॉप हो या सिलवाया हुआ पैंट, चेरी रेड आपके लुक में ऊर्जा और जुनून भर देता है, जो इसे इस महीने आपके फैशन लाइनअप में एक जरूरी तत्व बनाता है।

टॉमबॉय: यह ट्रेंड कंफर्ट को स्ट्रीट-स्टाइल एटीट्यूड के साथ सहजता से मिलाता है, जो एक कूल, आरामदेह वाइब जोड़ता है। फुटबॉल जर्सी, ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट और ट्रैक पैंट अपनी छाप छोड़ रहे हैं, यह साबित करते हुए कि स्पोर्टी भी ठाठ हो सकता है। यह उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो सहजता के साथ आगे रहने को भी महत्व देते हैं, स्पोर्टी टॉमबॉय लुक एक अलग लुक के साथ आराम से जुड़ जाता है, जिससे आप आत्मविश्वास के साथ सड़कों पर छा सकते हैं।

तेंदुआ प्रिंट: तेंदुआ प्रिंट वापस आ गया है, और यह पहले की तरह ही बोल्ड है। यह कालातीत पैटर्न आपके ड्रेस में एक जंगली, एजी फ्लेयर का समावेश करता है, चाहे वह स्टेटमेंट ड्रेस हो, बोल्ड एक्सेसरीज़ हों या स्टैंडआउट फ़ुटवियर। तेंदुआ प्रिंट आत्मविश्वास और स्टाइल को दर्शाता है, यह सुनिश्चित करता है कि आप भीड़ में अलग दिखें।

बॉडीकॉन ड्रेस: ​​स्टाइलिश और एथलेटिक दोनों लुक के लिए, स्पोर्टी बॉडीकॉन मिनी ड्रेस देखने लायक ट्रेंड है। ये जीवंत, फिगर-हगिंग ड्रेसेस स्लीक डिजाइन को कैजुअल, स्पोर्टी वाइब के साथ जोड़ते हैं, जो उन्हें शहर में दिन भर घूमने से लेकर रात बिताने तक हर चीज़ के लिए परफेक्ट बनाती हैं। अपने बोल्ड रंगों और चुस्त फिटिंग के साथ, ये ड्रेसेस एक स्टेटमेंट हैं।

कार्गो कूल: कार्गो डेनिम पैंट की वापसी एक नए, आधुनिक ट्विस्ट के साथ स्टाइल को फिर से परिभाषित कर रही है। व्यावहारिकता को एक कूल, आरामदेह वाइब के साथ मिलाकर, ये पैंट कंफर्ट से कहीं ज़्यादा हैं — ये आपके ड्रेस में एक नया लुक जोड़ते हैं. सुविधा के लिए कई पॉकेट और एक ऐसा फ़िट जो पूरी तरह से सहज है, कार्गो डेनिम आपके लिए सबसे सही फिट है, चाहे आप किसी एडवेंचर के लिए बाहर जा रहे हों या शहर में एक कैजुअल दिन बिता रहे हों।

फ़ेडेड फ्रेश: वॉश्ड-आउट जींस कूल का प्रतीक हैं, जो किसी भी आउटफिट को आरामदेह, आरामदेह वाइब देते हैं। ये जींस आपके लुक में एक बेहतरीन कंट्रास्ट जोड़ते हुए एक सॉफ्ट फील देते हैं। चाहे आप इसे सिंपल टी-शर्ट या शार्प जैकेट के साथ पहनें, वॉश-आउट जींस आपके लुक में एक अलग ही जान डाल देती है, जिससे यह किसी भी अवसर के लिए एक वर्साटाइल पीस बन जाती है।

कैमो वाइब: वॉश-आउट जींस कूल-गर्ल्स के लिए सबसे बेहतरीन है, जो किसी भी आउटफिट में एक आरामदायक, सहज वाइब लाती है। इनका सॉफ्ट, ब्रोक-इन फील आपके लुक में एक बेहतरीन कंट्रास्ट जोड़ता है, चाहे आप इसे सिंपल टी-शर्ट के साथ कैजुअल रख रहे हों या शार्प जैकेट के साथ। ये बहुमुखी जींस एक डायनेमिक एज प्रदान करती हैं, जिससे यह किसी भी अवसर के लिए ज़रूरी बन जाती हैं।

प्रेप रीमिक्स: प्रेपी स्टाइल एक बार फिर से चलन में है, जिसमें क्लासिक एस्थेटिक को ओवरसाइज़्ड सिल्हूट और स्ट्रेटवियर प्रभावों जैसे समकालीन तत्वों के साथ मिलाया गया है। चाहे कॉलर वाली शर्ट के ऊपर स्वेटर पहनना हो या वर्सिटी जैकेट और प्लेड स्कर्ट चुनना हो, प्रेपी फैशन अंतहीन वर्सेटिलिटी प्रदान करता है और सुंदर दिखता है।

डेनिम डबल: कालातीत लेकिन डेरिंग, डेनिम-ऑन-डेनिम आपके फैशन-फॉरवर्ड फ्लेयर को दिखाने का सबसे बढ़िया तरीका है। डेनिम के साथ डेनिम पहनकर, आप एक ऐसा आकर्षक लुक तैयार करते हैं जो आत्मविश्वास और स्टाइल को दर्शाता है। चाहे वह मैचिंग डेनिम जैकेट हो या कंट्रास्टिंग वॉश, यह ट्रेंड इस आइकॉनिक फैब्रिक को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है, जो एक स्लीक, पॉलिश्ड आउटफिट के लिए अनंत संभावनाएं प्रदान करता है।

इन ट्रेंड को अपनाने और मिंत्रा के एफडब्ल्यूडी के साथ अपने फैशन गेम को बढ़ाने का समय आ गया है। चेरी रेड के साथ एक बोल्ड स्टेटमेंट बनाने से लेकर डेनिम के पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करने तक, ये ज़रूरी पीस आपके ड्रेस के कलेक्शन को बहुमुखी और सहज रूप से ट्रेंडी बनाएंगे।

–आईएएनएस

एकेजे/

[ad_2]