Wednesday, June 26, 2024

दिल्ली जल संकट : भाजपा ने 'आप' विधायकों पर जनता को धमकाने का लगाया आरोप


नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। देश की राजधानी दिल्ली में भीषण गर्मी के दौरान पानी की आपूर्ति की कमी से लोग जूझ रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच बयानों का दौर जारी है।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने वीडियो जारी करते हुए आप विधायकों पर जनता को धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे आम आदमी पार्टी के विधायक लोगों को धमका रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब पानी की समस्या को लेकर लोग उनके पास पहुंचे तो उन्हें धमकी दी जा रही है। इसे लेकर भाजपा शिकायत करने के साथ ही कार्रवाई की मांग भी करेगी। दिल्ली में पानी की चोरी हो रही है। अरविंद केजरीवाल और उनके नेता पानी की कालाबाजारी कर रहे हैं। अगर चोरी, कालाबाजारी बंद हो जाए तो दिल्ली को पानी मिलेगा।

भाजपा नेता ने कहा कि इस समय दिल्ली में पानी के संकट ने विकराल रूप ले लिया है। लोग एक-एक बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। आप विधायक जनता की समस्या की सुनवाई नहीं करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी का गुंडई चरित्र है। लोगों को धमकाने, अवैध कारोबार, इनके कार्य व्यवहार का हिस्सा बन चुके हैं। तमाम ऐसे विधायक हैं, जो पानी के मुद्दे पर जनता के साथ नहीं हैं।

–आईएएनएस

एकेएस/एबीएम


Related Articles

Latest News