Monday, July 1, 2024

जिंगडेज़ेन में चाय और सिरेमिक उद्योग का गहन एकीकरण


बीजिंग, 26 जून (आईएएनएस)। चीन जिंगडेज़ेन अंतर्राष्ट्रीय चाय एक्सपो-2024 च्यांग्शी प्रांत के जिंगडेज़ेन शहर में 27 से 30 जून तक आयोजित किया जाएगा। इस एक्सपो की थीम है “असाधारण चाय की खुशबू और चीनी मिट्टी के बरतन का आकर्षण।”

इसका उद्देश्य चीनी पारंपरिक चाय संस्कृति को आगे बढ़ाना और चाय उद्योग और सिरेमिक उद्योग के गहन एकीकरण को बढ़ावा देना है। जिंगडेज़ेन अंतर्राष्ट्रीय चाय एक्सपो का आयोजन क्वांगचो यिवू अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी लिमिटेड कंपनी और जिंगडेज़ेन थाओबोछेंग लिमिटेड कंपनी द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा।

एक्सपो के परियोजना निदेशक छेन बिनबिन ने कहा कि क्वांगचो यिवू अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी लिमिटेड कंपनी चाय और चीनी मिट्टी बरतन के गहन एकीकरण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस कंपनी ने चीनी मिट्टी के बरतन और चाय के खरीद मेलों और अन्य गतिविधियों के आयोजन से क्वांगडोंग-हांगकांग-मकाओ ग्रेटर-बे एरिया में चाय कंपनियों और जिंगडेज़ेन में चीनी मिट्टी के बरतन कंपनियों के बीच आदान-प्रदान और सहयोग के लिए एक पुल का सफलतापूर्वक निर्माण किया है, जिससे संसाधनों की प्रभावी डॉकिंग प्राप्त हुई है।

जिंगडेज़ेन थाओबोछेंग लिमिटेड कंपनी के उप महाप्रबंधक वू मिंग ने कहा कि जिंगडेज़ेन न केवल अपने चीनी मिट्टी के बरतन के लिए प्रसिद्ध है, बल्कि, इसकी चाय संस्कृति का भी एक लंबा इतिहास और गहन विरासत है। इस बार का चाय एक्सपो जिंगडेज़ेन की हजार साल पुरानी चाय और चीनी मिट्टी बरतन की संस्कृति के अनूठे फायदों से लाभ उठाकर और कई वर्षों से अपने बाजार खरीदार संसाधनों और प्रदर्शनी अनुभव पर निर्भर करके चाय एक्सपो के विकिरण और प्रभाव का विस्तार करेगा।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस


Related Articles

Latest News