Friday, July 5, 2024

यूट्यूब चैनल 'बीबी की वाइंस' के 9 साल पूरे, भुवन बाम ने की 'ढिंढोरा सीजन 2' की घोषणा


मुंबई, 3 जुलाई (आईएएनएस)। यूट्यूब के फेमस कंटेंट क्रिएटर और एक्टर भुवन बाम अपने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उन्होंने यूट्यूब पर ‘बीबी की वाइंस’ नाम से चैनल शुरू किया और देखते ही देखते फेमस हो गए। आज उनके इस यूट्यूब चैनल को 9 साल पूरे हो गए हैं।

‘बीबी की वाइंस’ को 9 साल पूरे होने पर भुवन बाम ने ‘ढिंढोरा’ के दूसरे सीजन की घोषणा की और बताया कि यह टीटू मामा के किरदार पर बेस्ड एक रोमांटिक कॉमेडी है।

भुवन ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, “‘बीबी की वाइंस’ के 9 साल पूरे हो गए हैं, यह एक बड़ी उपलब्धि है। इस खास अवसर को सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि ‘ढिंढोरा’ सीजन 2 की एक झलक शेयर की जाए।”

“हम अभी स्क्रिप्ट को फाइनल करने में लगे हुए हैं और इसे बनाने के लिए प्लेटफार्म से बात कर रहे हैं। शो को पहले से बड़ा बनाने और प्लेटफॉर्म के जरिए ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं। यह टीटू मामा और उनकी जिंदगी के बारे में फुल-रोमांस कॉमेडी ड्रामा है।”

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “भुवन बाम ‘ढिंढोरा’ सीजन 2 की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। पहले सीजन की सफलता को देखते हुए, टीम दर्शकों के लिए और भी ज्यादा मनोरंजक और यादगार एक्सपीरियंस देने की भरपूर कोशिश कर रही है।”

‘ढिंढोरा 1’ को लोगों का खासा प्यार मिला था। इसकी सराहना एसएस राजामौली, ऋतिक रोशन, राम चरण समेत कई मशहूर हस्तियों ने भी की थी।

गुजरात में जन्मे भुवन बाम का असली नाम ‘भुवन अवनीनंद्र शंकर बाम’ है। वह कॉमेडियन होने के साथ-साथ राइटर, सिंगर, सॉन्ग राइटर भी हैं। उन्होंने अपने इंटरनेट करियर की शुरुआत एक न्यूज़ रिपोर्टर का मजाक उड़ाने वाले वीडियो से की, जिसने कश्मीर की बाढ़ में अपने बेटे को खोने वाली एक महिला से असंवेदनशील सवाल पूछा था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

इसी वीडियो से भुवन के मन में यूट्यूब चैनल बनाने का आइडिया आया और उन्होंने 2015 में खुद का यूट्यूब चैनल बनाया।

उन्होंने 2016 में अपना पहला म्यूजिक वीडियो ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज किया। वह ‘संग हूं तेरे’, ‘सफर’, ‘राहगुजर’ और ‘अजनबी’ जैसे गानों के जरिए लोगों के बीच छा गए।

उन्होंने 2018 में यूट्यूब पर ‘टीटू टॉक्स’ नामक एक नई डिजिटल सीरीज शुरू की। इसमें शाहरुख खान पहले गेस्ट बने। इनके बाद राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली जैसे सितारे गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। ‘टीटू टॉक्स’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

उन्होंने 2023 में ‘ताजा खबर’ से ओटीटी डेब्यू किया और उन्हें अमेजन मिनी टीवी के ‘रफ्ता रफ्ता’ में भी देखा गया।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी


Related Articles

Latest News