Home मनोरंजन 'टेक्का' के लिए तैयार हैं बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी, निभा रही हैं इस किरदार को

'टेक्का' के लिए तैयार हैं बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी, निभा रही हैं इस किरदार को

0
'टेक्का' के लिए तैयार हैं बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी, निभा रही हैं इस किरदार को

[ad_1]

मुंबई, 19 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा आगामी बंगाली फिल्म ‘टेक्का’ में एक पुलिस अधिकारी की अपनी भूमिका के बारे में जानकारी शेयर की है।

अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा कि ‘टेक्का’ में वह माया नाम की एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने कहा, मुझे एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत से ही किरदारों के साथ प्रयोग करना पसंद है। माया मेरे लिए एक लिटमस टेस्ट भी है, यह देखने के लिए कि क्या बंगाली दर्शक इस तरह के महिला किरदारों को पर्दे पर देखने के लिए तैयार हैं।

फैंस को ‘बूमरैंग’ में रोबोट निशा की भूमिका निभाने का मेरा आखिरी साहसी प्रयास पसंद आया। दर्शकों की प्रतिक्रिया जबरदस्त रही। इसलिए मैं प्रार्थना करती हूं कि उन्हें माया भी पसंद आए।

उन्होंने अपने किरदार के लुक के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, यह बंगाली सेल्युलाइड पर दर्शकों द्वारा आमतौर पर देखे जाने वाले किरदारों से बहुत अलग है।

अभिनेत्री ने याद किया कि फिल्म के निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने उनसे कहा था कि वह चाहते हैं कि वह मुख्यधारा की नायिकाओं की सभी संभावित सुंदरता मानकों और धारणाओं को तोड़ दें और अपने असली रूप को सामने लाएं।

उन्होंने बताया, “जब लुक के साथ प्रयोग करने की बात आती है, तो मैं चुनौतियों से नहीं डरती, क्योंकि मैं उनका पूरा आनंद लेती हूं और यह मुझे उत्साहित करता है। मैंने अपनी पिछली फ‍िल्‍म में गंजा के रूप में खुद को पेश किया था। इसलिए इस बार लड़के जैसा लुक लेना आसान था।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, “माया बाहर से बहुत सख्त है, लेक‍िन अंदर से नरम है। उसके अंदर कई व्यक्तित्व रहते हैं और वह उनमें से हर एक को जानती है। वह जानती है कि अपने भीतर इन लोगों को कैसे संभालना है और दुनिया के सामने कब किसे पेश करना है।

‘टेक्का’ एक आम आदमी की एक व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई की कहानी है और कैसे बाकी सभी लोग उसी व्यवस्था का शिकार बन जाते हैं। यह 48 घंटों की कहानी है, जो आपको अपनी सीटों से चिपके रहने की गारंटी देती है।

यह फिल्म 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। ट्रेलर में एक व्यक्ति एक बच्ची को लेकर भाग रहा है। इसके पीछा अभिनेत्री करती हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

डीकेएम/सीबीटी

[ad_2]