Home देश बिहार में बैंक लूट की साजिश नाकाम, पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे घायल

बिहार में बैंक लूट की साजिश नाकाम, पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे घायल

0
बिहार में बैंक लूट की साजिश नाकाम, पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे घायल

[ad_1]

मुजफ्फरपुर, 24 जून (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस से मुठभेड़ में दो अपराधी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बनघारा में बैंक लूटने आए हैं। पुलिस को लुटेरों की सूचना लगातार मिल रही थी। शाम को पुलिस को दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपराधियों के बैंक की तरफ जाने की सूचना मिली। पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर दी। बैंक के पास पुलिस को आते देख अपराधियों ने फायरिंग कर दी।

मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जिसमें दो अपराधी घायल हो गए। घायलों की पहचान कांटी निवासी सुंदरम कुमार और मनियारी के माधोपुर सुस्ता निवासी दीपू कुमार के रूप में की गई। दोनों के पांव में गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दोनों खतरे से बाहर बताए जाते हैं। बदमाशों के पास से दो हथियार भी बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि सुंदरम पर बिहार के अलावा कई अन्य राज्यों में भी बैंक लूटने का आरोप है। बिहार में भी उस पर करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

[ad_2]