Saturday, June 29, 2024

चुनाव हारने के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे निरहुआ, पूरी की 'संकल्प' की शूटिंग


पटना, 26 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव में नेताओं समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमायी। इनमें से एक रहे एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ। उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में उन्होंने सिनेमा की ओर फिर से अपना रुख कर लिया है और एक फिल्म ‘संकल्प’ की शूटिंग पूरी की।

बता दें कि निरहुआ ने आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने उन्हें करीब सत्तर हजार वोटों से हरा दिया।

सिनेमा में वापस आने पर निरहुआ ने कहा, “एक्टिंग मेरा मुख्य काम है, हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए। उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए। जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा।”

उन्होंने कहा कि ‘संकल्प’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म बेहतरीन है और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी।

निरहुआ ने ‘संकल्प’ की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष और उसके दृढ़ संकल्प पर आधारित है।

उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहा हूं और एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहा हूं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई मुश्किलों का सामना करता है। यह युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक फिल्म है।

‘संकल्प’ राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर की गई है।

फिल्म के निर्माताओं ने दावा किया कि इसमें शानदार गाने और दमदार म्यूजिक है।

फिल्म मेकर आदित्य कुमार झा ने कहा कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि उनकी परफॉर्मेंस एक बार फिर दर्शकों को पसंद आएगी।

‘संकल्प’ का डायरेक्शन अशोक त्रिपाठी ने किया है और म्यूजिक ओम ओझा का है। वहीं कहानी मोहन कुमार वर्मा ने लिखी है और सिनेमैटोग्राफी का काम साहिल जे. अंसारी ने संभाला है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी


Related Articles

Latest News