Saturday, September 7, 2024

दुष्मंथा चमीरा के बाद अब तेज गेंदबाज नुवान तुषारा भी चोटिल : रिपोर्ट


पल्लेकले, 25 जुलाई (आईएएनएस)। भारत और श्रीलंका के बीच शुरू हो रहे सीमित ओवरों की सीरीज से पहले श्रीलंका को दूसरा झटका लगा है। दुष्मंथा चमीरा के बाद अब जानकारी मिल रही है कि नुवान तुषारा भी चोटिल हो गए हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, श्रीलंकाई टीम के मैनेजर महिंदा हलंगोदा ने पुष्टि की है कि तुषारा के बाएं हाथ की एक उंगली में चोट लगी है। यह चोट इतनी गंभीर है कि उन्हें बाहर होना पड़ेगा।

हलंगोदा ने कहा कि चोट बुधवार देर रात अभ्यास के दौरान लगी थी। तुषारा उस समय फ़ील्डिंग अभ्यास कर रहे थे। फिलहाल के लिए उनकी चोट की गंभीरता को देखते हुए, यह लग रहा है कि उन्हें कम से कम भारत के खिलाफ टी20 सीरीज़ से बाहर होना पड़ेगा।

तुषारा की चोट श्रीलंकाई टीम के लिए एक बड़ा झटका है, जो पहले से ही एक अन्य प्रमुख तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा की कमी से जूझ रही है।

तुषारा के बाहर होने के कारण, बाएं हाथ के गेंदबाज दिलशान मदुशंका उनकी जगह ले सकते हैं, हालांकि आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है।

तुषारा इस साल लगातार श्रीलंका के टी20 टीम का हिस्सा रहे हैं। वह विश्व कप में उनके सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक थे, जहां उन्होंने तीन मैचों में आठ विकेट लिए थे। इस साल की शुरुआत में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 20 रन देकर पांच विकेट लिए थे, जिसमें से तीन विकेट हैट्रिक के जरिये आई थी।

श्रीलंका और भारत के बीच पहला टी20 शनिवार को पल्लेकेले में खेला जाएगा।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर


Related Articles

Latest News