Friday, September 20, 2024

Adipurush Update: ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज से पहले ही किया कमाल, हर ओर गूंज रहा ‘राम सिया राम’


Image Source : TWITTER
Adipurush Poster.

Adipurush Recent Update: ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स फिल्म से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट्स लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने प्रभास और कृति के फैंस के साथ एक ट्वीट कर के नई जानकारी  साझा की है। हाल ही में रिलीज हुआ ‘राम सिया राम’ का एक छोटा ऑडियो क्लिप इस वक्त ट्रेंड कर रहा है।

लोगों का मिल रहा प्यार


बड़ी बात ये है कि इस गाने के कुछ ही बोल सामने आए हैं और वो भी ट्रेंडिंग हो गए। छोटी सी क्लिप सामने आने के बाद से ही फैंस पूरे गाने को जल्द से जल्द रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। श्रीराम गाथा को दर्शाती ऑडियो क्लिप को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

लोगों को पसंद आ रही कृति-प्रभास की जोड़ी

बता दें, रिलीज की गई क्लिप में प्रभास के साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। टी-सिरीज ने वीडियो के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा, ‘राघव और जानकी की अटूट प्रेम कहानी जय सिया राम के शाश्वत मंत्र के साथ कई लोगों के दिलों में गूंजती रहती है। ‘आदिपुरुष’16 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’

‘आदिपुरुष’ की स्टारकास्ट 

फिल्म ‘आदिपुरुष’ में ‘भगवान राम’ के रोल में प्रभास (Prabhas), ‘माता सीता’ के किरदार में कृति सेनन (Kriti Sanon) और ‘रावण’ के रोल में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आएंगे। इनके अलावा भी ‘आदिपुरुष (Adipurush) में कई अन्य कलाकारों ने कमाल का काम किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें, ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ टी-सिरीज के बैनर तले 16 जून  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म से जुड़ी हर अपडेट टी-सीरीज के ऑफिशियल हैंडल्स पर साझा की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

टी-सीरीज की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का दुनियाभर में बज रहा डंका, सोशल मीडिया पर छाया फिल्म का गाना

Anupamaa 17 May Spoiler Alert: अनुपमा को साइडलाइन करने में कामयाब होगी माया, सवालों के घेरे में पड़ेगा अनुज

काजोल भी न्यासा की उम्र में दिखती थी बेहद ग्लैमरस, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Latest Bollywood News





Source link

Related Articles

Latest News