Monday, July 1, 2024

अमेरिका से भारत के समर्थन में भारी संख्या में पहुंचे प्रशंसक


गुयाना, 27 जून (आईएएनएस)। भारत और इंग्लैंड के बीच गुरूवार को होने वाले टी 20 विश्व के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को अपना समर्थन देने भारी संख्या में प्रशंसक अमेरिका से यहां पहुंचे हैं।

प्रशंसकों ने भारत को सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अच्छा मैच देखने को मिलेगा। मिशिगन से आये एक प्रशंसक ने कहा, ”भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद के साथ ही हमने दो सप्ताह पहले यहां के टिकट बुक करा लिए थे। हम साढ़े बारह घंटे की यात्रा करके यहां पहुंचे हैं और हमें उम्मीद है कि भारतीय टीम 2022 विश्व कप की हार का बदला निकालेगी।”

एक युवा प्रशंसक ने कहा, मैं पूरे टूर्नामेंट में भारत का समर्थन कर रहा हूँ। मुझे उम्मीद है कि रोहित और विराट शतक मारेंगे और भारत मैच जीतेगा। ”

मुकाबले पर बारिश की आशंकाओं के बीच एक प्रशंसक ने कहा,”यदि बारिश इस मैच को रोक भी देती है तो भी हम फ़ाइनल में पहुंच जाएंगे। जब तक भारत आगे बढ़ेगा तब तक हम खुश रहेंगे।”

एक महिला प्रशंसक ने कहा,”हम पांच परिवार के 19 सदस्य हैं और अमेरिका से आये हैं। हम तीन मैच देख चुके हैं और यह चौथा मैच है। हमारी उम्मीद है कि हम निश्चित रूप से जीतेंगे। ”

एक युवा प्रशंसक ने कहा,”हम अमेरिका से आये हैं लेकिन हमारा दिल भारत के लिए धड़कता है। हम सेमीफाइनल के लिए सुपर रोमांचित हैं। 2022 का बदला लेंगे। इस मैच में जसप्रीत बुमराह और जोस बटलर का मुकाबला देखने लायक होगा। बटलर को जल्दी आउट करना होगा। तो हमें ख़ुशी होगी। हमें टॉस जीतना होगा क्योंकि यहां की पिच काफी धीमी है। ”

अन्य प्रशंसकों ने भी भारतीय जीत की उम्मीद व्यक्त की। कुछ प्रशंसक ऐसे भी थे जो इंग्लैंड की जीत की उम्मीद बंधा रहे थे।

–आईएएनएस

आरआर/


Related Articles

Latest News